Breaking News

माझा में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, जग्गा मजीठिया AAP में शामिल

आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को माझा क्षेत्र में कांग्रेस को बड़ा झटका दिया। माझा के प्रमुख चेहरे और मजीठा से कांग्रेस के 2022 विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार रहे जगविंदर पाल सिंह, जिन्हें जग्गा मजीठा के नाम से भी जाना जाता है, आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन्हें आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल कराया और स्वागत किया।

जगविंदर पाल सिंह जग्गा 1987 से कांग्रेस कार्यकर्ता थे और 1992 में पार्षद चुने गए थे। वह 1999 में युवा पंजाब कांग्रेस के महासचिव बने और 2000 के दशक की शुरुआत में उन्हें अमृतसर ग्रामीण के जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी दी गई थी। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर पंजाब का 2022 विधानसभा चुनाव लड़ा। 3 दशक से अधिक के राजनीतिक करियर और अनुभव के कारण उनकी मजीठा में बहुत अच्छी पकड़ और प्रभाव है।

राज्य में नगर निगम चुनाव और अगली बार आम चुनाव से पहले पंजाब में कई बड़े नेता और प्रमुख हस्तियां आम आदमी पार्टी की ओर रुख कर रही हैं। जग्गा मजीठा का आप में स्वागत करने के बाद सीएम मान ने कहा कि पंजाब के लोग आप सरकार के कामकाज और नीतियों से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि हम राज्य को हर क्षेत्र में आगे ले जाने के लिए पूरी लगन से काम कर रहे हैं और जो नेता पंजाब के लोगों के लिए काम करना चाहते हैं, उनका आम आदमी पार्टी में स्वागत है। मान ने कहा कि पार्टी देश के हर कोने में दिन-ब-दिन मजबूत होती जा रही है। पंजाब में हमारी रिकॉर्ड बहुमत की सरकार है और हर दिन लोग हमारे साथ जुड़ रहे हैं।