Breaking News

महिला महाविद्यालय में SEX रैकेट चलाने के आरोपी प्रोफेसर गिरफ्तार, छात्रा ने शिकायत में कही ये बात

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक महिला महाविद्यालय की छात्रा ने गणित विभाग के प्रोफेसर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। प्रोफेपर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगने के बाद महाविद्यालय में सनसनी फैल गयी। छात्रा ने प्रोफेसर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर प्रोफेसर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पीलीभीत में एक छात्रा ने गत दिनों को मैथ के प्रोफेसर कामरान आलम खान पर दुष्कर्म, धमकाने और छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कराया था। छात्रा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कामरान कई छात्राओं के साथ रेप कर चुका है। इतना ही नहीं कामरान सेक्स टॉयज के बारे में भी बात करता है। छात्राओं को घर बुलाता है और भूत प्रेत और आतंकी संगठन के नाम पर छात्राओं को डराता भी है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि यह प्रोफेसर शारीरिक, मानसिक शोषण करता है।

कई छात्राएं भी प्रोफेसर के साथ

छात्रा का आरोप है कि प्रोफेसर की पत्नी और अन्य टीचर भी उसका साथ देते हैं। कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य समेत कई अन्य जिम्मेदारों की मदद से सेक्स रैकेट चला रहा है। कुछ छात्राएं भी उसका साथ देती हैं जो उसके साथ इस रैकेट में शामिल हैं। पुलिस शिकायत मिलने के बाद प्रोफेसर के सेक्स रैकेट चलाने के मामले में कार्रवाई करने से बच रही थी। ऐसे में पुलिस पर भी लगातार दबाव लग रहा था। मामले का विरोध बढ़ता देख प्रोफेसर कामरान ईदगाह रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

महाविद्यालय प्रशासन की भूमिका संदिग्ध

महिला महाविद्यालय में 450 से अधिक छात्राएं पढ़ती हैं लेकिन एक भी महिला स्टाफ नहीं है। न टीचर और न ही कोई कर्मचारी। महाविद्यालय परिसर में कोई भी सीसीटीवी कैमरा भी चालू स्थिति में नहीं है। एफआईआर दर्ज होने के बाद विद्यालय के अन्य टीचरों और प्रिंसिपल ने यूनिवर्सिटी के रूम सील कर दिए, जिसमें कामरान प्रोफेसर पढ़ाता था। मामले की जांच की जा रही है।

हिंदू संगठनों ने किया विरोध

एफआईआर के बाद भी प्रोफेसर की गिरफ्तारी न होने पर हिंदू संगठनों ने नाराजगी जाहिर की थी। पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। हिंदू संगठनों की मांग है कि पुलिस जांच कर मामले के तह तक जाए और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करे।