Breaking News

‘पीएम मोदी की दाढ़ी में घर ही घर’ एक बार दाढ़ी हिलाते ही गिरते हैं 50 लाख आवास, BJP सांसद जनार्दन मिश्रा का अटपटा बयान

मध्य प्रदेश के रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा (BJP MP Janardan Mishra) एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में हैं. उन्होंने पीएम मोदी की दाढ़ी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि उनका वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. जनार्दन मिश्रा ने कहा है कि पीएम मोदी की दाढ़ी (PM Modi Beard) में घर ही घर हैं. वह एक बार दाढ़ी हिलाते हैं तो 50 लाख घर गिर जाते हैं. उनका यह बेतुका बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बीजेपी सांसद का कहना है कि पीएम मोदी की दाढ़ी से आवास निकलते हैं.

रीवा से सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) एक बार दाढ़ी हिलाते हैं तो 50 लाख घर बाहर निकलते हैं. जब वह दूसरी बार दाढ़ी हिलाते हैं तो एक करोड़ घर बाहर आ जाते हैं. उन्होंने कहा कि वह जितनी बार भी अपनी दाढ़ी हिलाएंगे घर ही घर निकलेंगे. इसीलिए सभी लोग पीएम की दाढ़ी देखें. उन्होंने ये तक कह दिया कि जब दाढ़ी देखना बंद कर देंगे तो आवास (House in Pm modi Beard) मिलना भी बंद हो जाएंगे.

‘पीएम की दाढ़ी से गिरते हैं घर’

रीवा सांसद का कहना है कि जब तक पीएम के चेहरे पर दाढ़ी रहेगी, तब तक घर मिलता रहेगा. उन्होंने कहा कु पीएम की दाढ़ी अमर है और तुम्हारे घर की अमर हो जाएंगे. इसीलिए पीएम की दाढ़ी देखिए और घर पाते रहिए. जनार्दन मिश्र ने यब बयान एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया. इस दौरान वहां पर कई स्थानीय विधायक भी मौजूद थे. जनार्दन मिश्र के इस अटपटे बयान पर सभा में मौजूद लोगों ने जमकर तालिया बजााई और ठहाके भी लगाए. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो 3 नवंबर का सेमरिया विधानसभा का है.

जनार्दन मिश्र के बयान का वीडियो वायरल

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्र ने सुकुवार जायसवाली बस्ती में सड़क भूमिपूजन कार्यक्रम में जनता को संबोधित किया था. इसी दौरान उन्होंने पीएम की दाढ़ी से आवास गिरने की बात कही थी. उन्होंने ये बात खुद स्वीकार की है. पीएम मोदी की दाढ़ी पर दिए बयान पर तर्क देते हुए जनार्दन मिश्र ने कहा कि लोगों को यह डर है कि उन्हें पीएम आवास मिलना बंद हो जाएगा. इसीलिए उन्होंने लोगों को समझाया कि जब तक पीएम मोदी और उनकी दाढ़ी है, घर मिलता रहेगा.