Breaking News

चेन्नई में नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में सात में से दो नाइजीरियाई लोगों को जेल की सजा

चेन्नई में नशीले पदार्थों के मामलों की सुनवाई करने वाली एक विशेष अदालत ने तीन अलग-अलग मामलों में दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित सात लोगों को दोषी ठहराया है। वसंतकुमार, निशांतरायण और बालचंदर जिन्हें एनआईबी-सीआईडी ​​ने 2020 में 50 एमडीएमए टैबलेट, 250 एलएसडी स्टैंप, मेथामफेटामाइन और गांजा के कब्जे में गिरफ्तार किया था, उन्हें अपराध के लिए दोषी ठहराया गया था। पहले दो दोषियों को 12 साल कैद की सजा सुनाई गई थी।

उन्हें ढाई लाख रुपये जुर्माना देना होगा। बालाचंदर को एक लाख रुपये के जुर्माने के साथ सात साल कैद की सजा सुनाई गई थी। 2019 में दर्ज एक मामले में पचैयप्पन और अय्यम्पिल्लई को 150 किलो गांजा की तस्करी के आरोप में दोषी ठहराया गया था. उन्हें 12 साल के कठोर कारावास और 2 लाख रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई गई है।

2019 में NIB CID द्वारा दर्ज एक और मामले में, दो नाइजीरियाई – अयूलुवा डेविड अदेबकिन और ओलुगु ओलिसेमेका इमैनुएल को 7 किलो गांजा की तस्करी के लिए सात साल की कैद की सजा सुनाई गई और 50,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया। एनआईबी सीआईडी ​​पुलिस ने मंगलवार को गिंडी और कोयम्बेडु में 60 किलोग्राम गांजा जब्त किया और 57 वर्षीय के अंबुराज और 25 वर्षीय एस शिवा के रूप में पहचाने गए दो लोगों को गिरफ्तार किया।