Breaking News

चाय वाले ने बेटी को पहली बार दिलाया मोबाइल, गाजे-बाजे के साथ पहुंचे घर

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक चाय वाले ने अपने बेटी को पहली बार मोबाइल दिलाया तो उसे गाजे-बाजे के साथ घर लेकर आया. मोबाइल लेकर आने के लिए चाय वाला ढ़ोल-नगाड़ा और बग्गी साथ लेकर गया था. यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. खास बात यह है कि चाय वाले अपनी बग्गी में बेटे को बिठाकर जुलूस भी निकाला.

दो साल से मोबाइल मांग रही थी बेटी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिवपुरी के रहने वाले मुरारी चाय वाले की बेटी उससे दो साल से मोबाइल मांग रही थी. इसके बाद मुरारी ने अपनी बेटी को बाजार से 12,500 रुपये का यह मोबाइल दिलवाया. फिर जिस दुकान से मोबाइल खरीदा गया था वहां से लेकर अपने घर तक मुरारी ने ढोल-बाजों और आतिशबाजी के साथ बग्गी पर बेटी को मोबाइल के साथ बिठाकर जुलूस निकाला.

मुरारी ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी से वादा किया था कि जब वह उसके लिए मोबाइल खरीदेंगे तो उसे ऐसे लेकर आएंगे कि पूरा शहर देखेगा. इसलिए इस दिन को यादगार बनाने के लिए वह गाजे-बाजे के साथ नाचते हुए मोबाइल घर लेकर आए. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

मुरारी कुशवाहा शिवपुरी के नीलगर चौराहे पर चाय बेचते हैं. उन्होंने अपनी बेटी को जहां 12,500 रुपये का मोबाइल खरीदकर दिया, वहीं करीब 7,500 रुपये ढोल-नगाड़ों और जुलूस में खर्च कर दिए. मुरारी ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की खुशी के लिए फाइनेंस करवाकर मोबाइल खरीदा है. मोबाइल और जुलूस में कुल 20 हजार रुपये का खर्च आया है. मुरारी ने बताया कि मोबाइल लाने की खुशी में उन्होंने अपने दोस्तों को पार्टी भी दी.

मुरारी ने बताया कि उनकी 5 साल की बेटी दो साल से बोल रही थी कि आप शराब बहुत पीते हो. शराब पीना कम करके जो पैसे बचेंगे उससे मुझे मोबाइल दिलवा दो. इसके बाद मुरारी ने अपनी बेटी से कहा, ‘चिंता मत करो. ऐसा मोबाइल फोन लाऊंगा कि पूरा शहर देखता रह जाएगा.’ मुरारी के मोबाइल फोन लाने की चर्चा अब पूरे शहर में हो रही है. लोग कह रहे हैं कि जिस तरह मुरारी की चाय स्पेशल है. उसी तरह उसका मोबाइल फोन खरीदने का स्टाइल भी स्पेशल है.