Breaking News

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने पति संग शेयर की रोमांटिक फोटोज, पूल में बोल्ड लुक में आईं नजर

कांटा लगा फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला(Shefali Jariwala) को बिग-बॉस में देखा गया था. लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था. वहीं शेफाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है.

लोग उनकी पोस्ट को काफी पसंद भी करते हैं और लाइक और कमेंट कर उनकी तारीफ करते रहते है. उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी होती है. वही एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. लोग उनकी इस फोटोज पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

दरअसल, शेफाली जरीवाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो अपने पति पराग त्यागी के साथ नजर आ रही है. शेफाली ने पति पराग संग करीब 10 फोटोज शेयर की है जिसमें उनकी पति साथ अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है। बता दें कि शेफाली ने एनिवर्सिरी के खास मौके पर इन तस्वीरों को शेयर किया है और साथ में एक कैप्शन लिखा, ‘साल दर साल, तुम आज भी इकलौते शख्स हो, जिसे मैं गले में घूंसा नहीं मारना चाहती।’

शेफाली ने आगे कैप्शन में लिखा, ‘हर दिन मेरा प्यार तुम्हारे लिए बढ़ता जाता है, हालांकि तुम्हारी जानकारी के लिए कल तुमने मुझे बहुत परेशान किया। हैप्पी एनिवर्सिरी पराग।’ दोनों ही फोटो में काफी मस्ती करते दिख रहे हैं. दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार देखते ही बनता है.

शेफाली की इंस्टाग्राम पर करीब 2 मिलियन फैन फॉलोविंग हैं। शेफाली अभी तक इंस्टाग्राम पर 517 पोस्ट कर चुकी हैं और खुद 127 लोगों को फॉलो करती हैं।

 

बता दें कि एक ओर जहां शेफाली कांटा लगा गाने से फेमस हुई थी, वहीं दूसरी ओर वो बिग बॉस 13 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं।

शेफाली अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं। वहीं अपनी बोल्डनेस के चलते वो कई बार ट्रोलर के निशाने पर भी रही है. लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता वो खुलकर अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है.