Breaking News

YouTuber Couple को PUBG लाइव स्ट्रीम पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया, पुलिस अधिकारियों ने कही ये बात

YouTuber और PUBG प्लेयर मदन कुमार को अश्लील कंटेंट अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. फेमस PUBG प्लेयर मदन कुमार को धर्मपुरी से सिटी पुलिस की साइबर क्राइम विंग ने गिरफ्तार किया है. मदन की पत्नी को कुछ दिन पहले ही सेलम से गिरफ्तार किया गया था. ये कपल YouTube चैनल्स चला रहे थे. इस पर गेमिंग कंटेंट को अपलोड किया जा रहा था. आरोप लगाया गया है चैनल्स पर मदन की बच्चों और महिलाओं को लेकर अश्लील और अपमानजनक बातचीत के वीडियो को भी अपलोड किया जा रहा था.

Kruthika इन चैनल्स की एडमिन थी. पुलिस ने लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल फोन्स फोन्स को उनके चेन्नई वाले घर से बरामद किया है. सेलम के रहने वाले मदन कई चैनल्स को चला रहे थे और चेन्नई से इसके जरिए कमाई कर रहे थे. मदन या Madan OP यंगस्टर्स में काफी पॉपुलर है. 18 साल से कम उम्र वाले भी इनके काफी फैन्स हैं. मदन के YouTube चैनल पर 776K सब्सक्राइबर्स हैं. इसके अलावा इनके एक और चैनल Toxic Madan 18+ पर 1 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. ये गेमिंग वीडियो रेगुलरली लाइव स्ट्रीम करते थे.

चैनल को मदन के 2019 में शुरू किया था. इस चैनल के माध्यम से वो PUBG mobile (अब बैन है) खेलने के दौरान यूज होने वाले टिप्स और ट्रिक्स को बताते थे. इस दौरान वो महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करते थे. PUBG मोबाइल के बैन होते ही मदन ने VPN के जरिए गेमप्ले को लाइव स्ट्रीम करना शुरू किया. इसको लेकर वडपलणी के अभिषेक रवि ने शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने मदन और उनकी पत्नी पर केस दर्ज किया. ये भी बताया जा रहा है The Tamil Nadu State Commission for Protection of Child Rights को भी इसको लेकर काफी शिकायतें मिल रही थी. अब मदन की गिरफ्तारी पुलिस ने की है.