Breaking News

Video: हरियाणा के मशहूर गाने पर सुनीता बेबी ने किया कमाल का डांस, अदाएं देख लट्टू हुए फैंस

इंटरनेट पर हरियाणवी डांस और गानों (Haryanvi Songs) को जब भी सर्च किया जाता है तो सबसे ऊपर डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का नाम आता है. सपना के ही गाने और वीडियो टॉप पर शो होते हैं. सपना चौधरी फैंस के बीच जमकर तहलका मचाती हैं और उनके डांस मूव्स तो सबसे ज्यादा फेमस हैं. मगर अब लगता है सपना चौधरी को टक्कर देने वाली डांसर्स मैदान में उतर चुकी हैं. जी हां, तभी तो लोग कह रहे हैं कि सुनीता बेबी (Sunita Baby) अपने जोरदार डांस से सपना चौधरी को टक्कर दे रही हैं. हाल ही में सुनीता बेबी का एक ऐसा ही वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है.

घूंघट में सुनीता बेबी का जलवा
हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में सुनीता बेबी उसी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं जिस पर सपना चौधरी भी कर चुकी हैं. ये गाना हरियाणा का फेमस सॉन्ग ‘घूंघट की ओट’ है. जिस पर सुनीता बेबी घूंघट डालकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. फैंस तो सपना चौधरी से उनके डांस की तुलना करने लगे हैं. वीडियो में सुनीता बेबी पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं और डांस मूव्स से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं.

पब्लिक भी जमकर झूमी
वैसे तो ये वीडियो पुराना है लेकिन फिर से ट्रेंड करने लगा है. वीडियो के व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और लोगों के बीच सुनीता बेबी फेमस होती जा रही हैं. वीडियो पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं और उनके डांस के साथ-साथ पब्लिक भी झूम रही है.