Breaking News

UPPCL Result 2021: यूपी असिस्टेंट अकाउंटेंट भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited, UPPCL) की ओर से असिस्टेंट अकाउंटेंट भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है. इस परीक्षा (UPPCL Exam 2020) शामिल होने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट- upenergy.in पर जाकर रिजल्ट (UPPCL JE Result 2020) चेक कर सकते हैं.

असिस्टेंट अकाउंटेंट भर्ती के लिए जारी इस वैकेंसी (UPPCL Assistant Accountant Backlog Recruitment 2020) के लिए आवेदन प्रक्रिया 09 सितंबर 2020 को शुरू हुई थी. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 29 सितंबर 2020 तक का समय दिया गया था. इस वैकेंसी के लिए एडमिट कार्ड 1 सितंबर 2021 को घोषित किए गए. परीक्षा का आयोजन सितंबर महीने में हुआ था जिसकी आंसर की 17 सितंबर 2021 को जारी की गई थी. अब ऑफिशियल वेबसाइट पर इस परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है.

Result ऐसे करें चेक

  • रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- upenergy.in पर जाना होगा.
  • वेबसाइट के होम पेज पर दिए VACANCY/RESULTS लिंक पर जाना होगा.
  • इसके बाद के UPPCL Assistant Accountant Backlog Recruitment 2020 Result 2021. लिंक पर क्लिक करें.
  • अब Download Result के ऑप्शन पर जाएं.
  • यहां रिजल्ट का एक पीडीएफ फाइल खुलकर सामने आएगा.
  • इस पीडीएफ में अपना रोल नंबर डालकर रिजल्ट देख सकते हैं.

डायरेक्ट लिंक से रिजल्ट पाने के लिए यहां क्लिक करें.

वैकेंसी डिटेल्स

उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited, UPPCL) की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 33 पदों पर भर्तियां होंगी. इसमें 21 सीटें ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए रखी गई हैं. वही एससी कैटेगरी के लिए 11 सीटें और एसटी वर्ग में 1 सीट पर भर्तियां होंगी.

 

जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल का रिजल्ट हुआ जारी

यूपीपीसीएल की ओर से जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट भी जारी हो गया है. यह परीक्षा 212 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की गई थी. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 28 दिसंबर 2020 तक का समय दिया गया था. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट- upenergy.in पर जाकर रिजल्ट (UPPCL JE Result 2020) चेक कर सकते हैं.