Breaking News

UP Election 2022: ‘हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं, दिल्ली एयरपोर्ट से निकलने पर बोले अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुजफ्फरनगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचना था लेकिन दोपहर दो बजकर 34 मिनट पर उन्होंने ट्वीट किया और आरोप लगाया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उन्हें रोक कर रखा गया है. हेलिकॉप्टर को उड़ने की इजाजत नहीं दी जा रही है. लेकिन अब अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया है कि वो अब उड़ान भर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है. समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा. हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं.’

इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे हेलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है. जबकि बीजेपी के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं. हारती हुई बीजेपी की ये हताशा भरी साज़िश है.

31 जनवरी को नामांकन करेंगे अखिलेश यादव

सपा की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अखिलेश यादव 31 जनवरी को करहल सीट से अपना नामांकन पत्र भरेंगे, उनके साथ जिले के तीन सपा उम्मीदवार और पार्टी कार्यकर्ता भी होंगे. मैनपुरी की करहल सीट समाजवादी पार्टी का गढ़ मानी जाती है. अखिलेश यादव पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. जब से उन्होंने इस सीट पर चुनाव लड़ने का एलान किया है तभी से यहां का सियासी माहौल भी गरम हो गया है.

10 मार्च को आएंगे यूपी चुनाव के नतीजे

बता दें कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा. यूपी में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे. जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.