Breaking News

TVS Radeon के नए कलर, मिलेगा 80 का माइलेज, कीमत है बस इतनी

दिनों दिन बढ़ते पेट्रोल के दाम के बीच अगर आपको कोई ऐसी बाइक मिल जाए जो एक लीटर तेल में 80 किमी तक जाने का माद्दा रखती हो और उसका दाम भी कम हो. हुई ना ये सोने पर सुहागा वाली बात. 2-व्हीलर कंपनी TVS Motor का दावा है कि उसकी TVS Radeon इस पैमाने पर खरी उतरती है. अब कंपनी ने इस फेस्टिव सीजन में अपनी इस मोटरसाइकिल को दो नए डुअल टोन कलर में लॉन्च किया है.

TVS Radeon के नए कलर

कंपनी ने TVS Radeon को लाल और काले रंग के साथ नीले और काले रंग के डुअल टोन ऑप्शन में लॉन्च किया है. इसके अलावा बाइक में अभी और कोई चेंज नहीं किया गया है. ये दोनों नए डुअल टोन कलर बाइक के फ्यूल टैंक पर दिखेंगे. इसके अलावा इसका हेडलैंप बॉडी कलर का ही होगा. बाइक के साइड पैनल पर भी डुअल टोन टच होगा. वहीं इंजन पर गोल्डन टच और एलॉय व्हील काले रंग के ऑप्शन में भी मिलेंगे.

TVS Radeon का दमदार इंजन

TVS Radeon 110cc सेगमेंट की बाइक है. इसमें BS-6 के अनुरूप 109.7cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन है. ये 8.08 PS की पॉवर और 8.7 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स है.

TVS Radeon का माइलेज

TVS Motor का दावा है कि उसकी TVS Radeon कम कीमत की बाइक होने के साथ ज्यादा माइलेज देती है. कंपनी का कहना है कि ये एक लीटर पेट्रोल में 79.3 किलोमीटर का माइलेज देती है. डुअल टोन में इसके ड्रम वैरिएंट की दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइस करीब 69,000 रुपये से शुरू होती है और इसका डिस्क वैरिएंट करीब 72,000 रुपये का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *