Breaking News

Tunisha Sharma Death Case: पुलिस को मिली 250 पन्नों की चैट, शीजान ने डिलीट किए सीक्रेट गर्लफ्रेंड के मैसेज

तुनिशा शर्मा सुसाइड केस की जांच में वालीव पुलिस को कुछ हैरान कर देने वाली बातें पता चली हैं. पुलिस सूत्र के मुताबिक, शिजान खान (Sheezan Khan) की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के चैट खुद शीजान ने डिलीट किए है. जांच में पता चला है कि उनकी गर्लफ्रेंड मुंबई की ही रहने वाली है. पुलिस को 250 पन्नों का व्हट्सएप चैट मिला.

इसकी स्टडी और एनालिसिस बाक़ी है. पुलिस ने जून महीने से लेकर अब तक के चैट निकाले हैं. वहीं, शीजान ने तुनिशा से ब्रेकअप करने की वजह में यही बताया है कि दोनों के बीच उम्र का अंतर था और वह अपने करियर के बारे में सोच रहा था.

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के चाचा पवन शर्मा ने बताया, “तुनिशा शर्मा को सजने संवरने का बहुत शौक था. वह कहती थी कि- शादी होकर जाऊं तो सज संवर कर जाऊं- वो तो हम कर नहीं सके. हम जो कुछ कर पाए उसकी विश के हिसाब से वो करने की कोशिश की है.” पवन ने आगे कहा कि तुनिशा के जाने से घर में मातम पसरा हुआ है.

मिड आइलैंड में सेलिब्रेशन करना चाहती थीं तुनिशा
पवन शर्मा ने आगे तुनिशा शर्मा की विश के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि तुनिशा की इच्छा थी कि वह सबके साथ जाकर मिड आईलैंड में जाकर सैलिब्रेशन करे. वह चंडीगढ़ के मोहाली में भी सेलिब्रेशन करना चाहती थी. उन्होंने बताया कि तुनिशा को अपने को-स्टार्स के घर बराबर आना-जाना करती थी. उनके लिए यह आम बात थी.

पुलिस ने कब्जे में लिया डीवीआर
वालीव पुलिस ने सेट पर हुए शूट का डीवीआर अपने कब्जे में लिया है. वह इसकी गहनता से जांच करेगी. उससे ये समझने की कोशिश जारी है कि क्या शूट के बीच कोई ऐसी बात है जिससे चेहरे के हाव भाव से बाते समझी जा सके. पुलिस ने रॉ फुटेज भी अपने कब्जे में लिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *