Breaking News

Tunisha Sharma Case: शीजान खान की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, 524 पेज की चार्जशीट पेश, खुलेंगे राज!

तुनीषा शर्मा (Tunisha Sharma) हत्‍या मामले में अभिनेता शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ पुलिस ने 524 पेज की चार्जशीट वसई कोर्ट (Chargesheet Vasai Court) में दायर की है। इस बीच शीजान मोहम्मद खान की जमानत याचिका की सुनवाई मुंबई हाईकोर्ट में आज होनी है।

बता दें कि तुनिषा केस में टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) अभिनेता शीजान खान मुख्य आरोपी हैं और अभी जेल में हैं। आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) की जमानत याचिका पर आज यानी शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। शीजान ने इससे पहले वसई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी, लेकिन अदालत ने उसे खारिज कर दिया था। वहीं उसके बाद शीजान ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने तुनिषा शर्मा केस में 524 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट के बारे में अधिक जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस में आरोपी शीजान खान के साथ चैट्स आदि का मुख्य रूप से जिक्र है, जिससे कई राज खुल सकते हैं। एक ओर जहां शीजान की जमानत पर आज सुनवाई हो सकती है तो दूसरी ओर जानकारी के मुताबिक तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में अगली सुनवाई 23 फरवरी को होगी।

तुनिषा शर्मा ने शीजान खान के साथ टेलीविजन शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में अभिनय किया था। तुनिषा शर्मा ने वसई के पास एक धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा शर्मा और शीजान खान रिलेशनशिप में रह चुके थे, लेकिन कुछ वक्त पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था। तुनिषा की मौत के बाद, 28 वर्षीय शीजान खान को एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में वसई पुलिस ने 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया था।