Breaking News

‘The Kapil Sharma Show’ बंद होने की खबरों के बीच Archana Singh के हाथ लगा बड़ा ऑफर, अब करेंगी ये काम

बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ यूएस टूर पर जा रहे हैं. ऐसे में जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर होने की सुगबुगाहट है. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने के पहले ही शो की जज अर्चना पूरन सिंह के हाथ बड़ा ऑफर लग गया है.

इस शो में आएंगी नजर
Bollywoodlife में छपी खबर के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना पूरन सिंह जल्द ही एक और रियलिटी शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैलेंज’ को जज करेंगी. इस शो में देशभर से स्टैंडअप कॉमेडियंस आएंगे जो एक दूसरे को टक्कर देंगे. खबरों की मानें तो ये शो काफी हद तक ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर’ जैसा हो सकता है.

इस एक्टर के साथ करेंगी जज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना पूरन सिंह मशहूर एक्टर शेखर सुमर के साथ शो को जज करेंगी. हालांकि इसे लेकर अब तक अर्चना पूरन सिंह की ओर से किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है. लेकिन अर्चना ने इंस्टाग्राम पर इस शो का एक प्रोमो वीडियो जरूर शेयर कर दिया है.

‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए इतनी रकम लेती हैं अर्चना
अर्चना पूरन सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर जज हैं. हालांकि शो में कई बार खुद कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह की मोटी रकम को लेकर उनका कई बार मजाक उड़ा चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के 10 लाख रुपये लेती हैं. बाकी स्टारकास्ट की बात करें तो कपिल शर्मा एक एपिसोड के 50 लाख रुपये, कीकू शारदा 5 से 6 लाख रुपये एक एपिसोड के, भारती सिंह 10 से 12 लाख रुपये, कृष्णा अभिषेक भी 10 से 12 लाख रुपये लेते हैं.

मेड के साथ शेयर करती हैं कई वीडियो
अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपनी मेड के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं. इन वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स करते हैं और लाइक्स भी करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *