Breaking News

SSC कॉन्स्टेबल ड्राइवर का रिजल्ट घोषित, 26000 से ज्यादा पास, यहां करें चेक

स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ओर से दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल ड्राइवर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार SSC Recruitment की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. SSC की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 1411 पदों पर भर्तियां होनी है. इस वैकेंसी के लिए आयोजित लिखित परीक्षा में कुल 26,966 उम्मीदवार पास हुए हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वेबसाइट पर रिजल्ट के साथ-साथ आगे की प्रक्रिया भी चेक कर लें.

दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल ड्राइवर के पद पर निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 08 जुलाई 2022 से शुरू है. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 29 जुलाई 2022 तक का समय दिया गया है. इस वैकेंसी के लिए कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा का आयोजन 21 अक्टूबर 2022 को हुआ था. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार नीचे दिए स्टेप्स रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

SSC Driver Exam Result ऐसे चेक करें

  1. रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं.
  2. वेबसाइट की होम पेज पर Result के लिंक पर क्लिक करें.
  3. इसके बाद Constable (Driver)-Male in Delhi Police Examination, 2022 – List of Male candidates in Roll No. order qualified for appearing in PE&MT के लिंक पर जाना होगा.
  4. अब Check Result के ऑप्शन पर क्लिक करें.
  5. अगले पेज पर रिजल्ट पीडीएफ फॉर्मेट में खुलेगा.
  6. रिजल्ट चेक करने के लिए PDF में रोल नंबर या नाम सर्च करें.
  7. रिजल्ट चेक करने के बाद प्रिंट ले लें.

SSC Constable Driver Result 2022 यहां डायरेक्ट चेक करें.

इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 1411 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमे जनरल कैटेगरी के 604 पदों पर भर्तियां होंगी. इसके अलावा ओबीसी के 353 पदों पर. EWS के 142 पदों पर, एससी के 262 पदों पर और एसटी के 50 पदों पर भर्तियां होंगी.

SSC Driver Cutoff जारी

बता दें कि दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल ड्राइवर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट सेलेक्टेड कैंडिडेट्स के नाम के साथ जारी किया गया है. रिजल्ट के साथ-साथ वेबसाइट पर सभी कैटेगरी के लिए कट-ऑफ लिस्ट भी जारी हो गई है. उम्मीदवार नीचे दिए लिस्ट में कट-ऑफ मार्क्स देख सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *