Breaking News

Sharp ने लॉन्‍च की गेमिंग TV सीरीज, 86 इंच डिस्प्ले के साथ मिलेंगी कई खूबियां

जापानी इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Sharp ने अपना नया गेमिंग टीवी Sharp Aquos V सीरीज लॉन्च कर दिया है। यह 86 इंच के बड़े डिस्प्ले साइज में पेश किया गया है जिसमें 4K रिजॉल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। कंपनी ने इसे हाई एंड गेमिंग टीवी के तौर पर लॉन्च किया है जिसमें बड़ी स्क्रीन पर मनोरंजन के साथ-साथ गेमिंग का मजा भी लिया जा सकता है। Sharp Aquos V Series 86 inch Gaming TV में एलईडी डिस्प्ले पैनल दिया गया है। साउंड के लिए इस स्मार्ट टीवी में 12W के 5 स्पीकर इस्तेमाल किए गए हैं जिनके साथ में Dolby Atmos का सपोर्ट भी दिया गया है।

स्पेसिफिकेशंस
एक्वस वी सीरीज 86 इंच गेमिंग टीवी में 4K डिस्प्ले के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 3840 X 2160 पिक्सल है। यह 110% BT709 कलर गेमट को सपोर्ट करता है। जैसा कि पहले बताया गया है, इसमें साउंड आउटपुट के लिए 12W के 5 स्पीकर्स लगे हैं जिनमें Dolby Atmos का सपोर्ट भी दिया गया है। टीवी में कंपनी ने क्वाडकोर प्रोसेसर दिया है जिसका नाम नहीं बताया गया है। इसमें Cortex-A75 के दो कोर और Cortex-A55 के दो कोर दिए गए हैं।

Aquos V Series 86 inch Gaming TV में 3GB रैम दी गई है और 64GB स्टोरेज देखने को मिलती है। इसके अलावा टीवी में डुअल बैंड वाई-फाई भी दिया गया है। टीवी में एक खास फीचर AI कैमरा दिया गया है। यह वीडियो कॉल के साथ-साथ AI आधारित डांस फीचर सपोर्ट करता है। इस स्मार्ट टीवी का वजन 20.4Kg है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB 2.0 के अलावा HDMI का सपोर्ट भी है। यह एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

कीमत
Aquos V सीरीज का ये टीवी कंपनी ने 16,599 युआन में पेश किया है। भारतीय करेंसी के हिसाब से इसकी कीमत 1,97,000 रुपये बनती है। टीवी फिलहाल JD.com पर उपलब्ध है।