Breaking News

एसबीआई ने निकाली 606 सरकारी नौकरियां, आज से करें आवेदन sbi.co.in पर

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। देश के सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) के पदों समेत कुल तीन भर्ती विज्ञापन जारी किये हैं। तीन भर्ती विज्ञापनों के माध्यम से कुल 606 पदों पर भर्ती की जानी है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर दिये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया आज, 28 सितंबर 2021 से शुरू हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 18 अक्टूबर 2021 है।

एसबीआई ने मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में जिन एससीओ पदों के लिए 567 रिक्तियों की घोषणा की है, उनमें रिलेशनशिप मैनेजर, रिलेशनशिप मैनेजर (टीम लीड), कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव, इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, सेंट्रल रिसर्च टीम (प्रोडक्ट लीड) और सेंट्रल रिसर्च टीम (सपोर्ट) शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई के सम्बन्धित विज्ञापन (सं. CRPD/SCO-WEALTH/2021-22/17) को ध्यान से पढ़ने के बाद ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के समय 750 रुपये का शुल्क भी भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा।

भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के अंतर्गत मैनेजर (मार्केटिंग) और डिप्टी मैनेजर (मार्केटिंग) के कुल 38 पदों पर नियमित आधार पर भर्ती के लिए लिए विज्ञापन (सं. CRPD/SCO/2021-22/15) जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन के लिए उम्मीदवार बैंक की वेबसाइट पर भर्ती सेक्शन में दिये गये लिंक से आवेदन कर सकते हैं।