Breaking News

Samsung Galaxy M31s: इतना सस्ता हो गया 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन

सैमसंग (Samsung) ने अपने पॉपुलर मिड-रेंज स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s (Samsung Galaxy M31s) की कीमत में कटौती कर दी है. भारत में अब ग्राहक इस स्मार्टफोन को 1 हज़ार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं. इस फोन को कंपनी ने पिछले साल जुलाई में 19,499 रुपये में लॉन्च किया था, और कीमत कम होने के बाद इस फोन को 18,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. ये कीमत फोन के 6GB+128GB वेरिएंट के लिए है. वहीं इस फोन के 8GB+128GB मॉडल को 21,499 रुपये में लॉन्च किया गया था, और अब इसे 20,499 रुपये में पेश किया जा रहा है. फोन की नई कीमत अमेज़न और सैमसंग इंडिया पर देखी जा सकती है.


Samsung Galaxy M31s के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है. फोन में सेंट्रली अलाइंड पंच-होल दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरे को फिट किया गया है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो ये Exynos 9611 SoC पर रन करता है. सैमसंग का यह फोन मिराज ब्लैक (Mirage Black) और मिराज ब्लू (Mirage Blue) कलर में लॉन्च किया गया है.

फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा

Galaxy M31s में फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, दूसरा 12 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर हैं. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में सिंगल टेक कैमरा फीचर है जिसके जरिए एक साथ कई फोटो और विडियो कैप्चर किए जा सकते हैं. पावर के लिए इस फोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25W के फास्ट चार्जिंग और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में USB Type C का सपोर्ट है. फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इसके अलावा फेस अनलॉक का भी सपोर्ट है जो फ्रंट कैमरा बेस्ड है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *