Breaking News

चुनावों के बाद पंजाब पुलिस में फेरबदल, कई अधिकारी इधर से उधर भेजे

2024 लोकसभा चुनाव के बाद पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर तबादले किए गए हैं। चुनाव से पहले पुलिस विभाग ने बठिंडा जिले के पुलिस अधिकारियों को मानसा में ट्रांसफर किया था और अब वापस बठिंडा भेजा है। शनिवार को बठिंडा के एस. एस. पी. दीपक पारीक ने जिले के 10 पुलिस थानों के प्रभारियों समेत 50 पुलिसकर्मियों का तबादला कर किया है। इसमें कुछ ऐसे पुलिसकर्मी भी शामिल हैं जो पुलिस लाइन में बैठे थे और उन्हें लाइन से हटाकर थाने और चौकियों में तैनाती दी गई है।

आदेशों के अनुसार सब इंस्पेक्टर कौर सिंह को प्रभारी चौकी भक्ता भाई से थाना कैनाल कॉलोनी में स्थानांतरित किया गया है। सब-इंस्पेक्टर फरविंदर सिंह को प्रभारी चौकी बल्लुआना से प्रभारी भक्ता भाईका, सब-इंस्पेक्टर भोरा सिंह को प्रभारी चौकी बल्लुआना से प्रभारी बल्लुआना, सब-इंस्पेक्टर जसपाल सिंह को प्रभारी चौकी बल्लुआना से स्थानांतरित किया गया। प्रभारी चौकी सिविल अस्पताल बठिंडा से प्रभारी भुच्चो, सब इंस्पेक्टर लगाए गए हैं।

इसी तरह इंस्पेक्टर धर्म सिंह को प्रभारी गोनियाना मंडी से प्रभारी सिविल अस्पताल बठिंडा, उप-निरीक्षक अवतार सिंह को पुलिस स्टेशन सिटी रामपुरा से प्रभारी गोनियाना मंडी, उप-निरीक्षक रणबीर सिंह को प्रभारी सिविल अस्पताल बठिंडा में तैनात किया गया है।