Breaking News

Realme GT सीरीज जल्‍द होगी लॉन्‍च, फीचर्स देख आप भी करेंगे बेसब्री से इंतजार

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने एक इवेंट में कहा कि Realme GT 2 Pro को लॉन्च किया जाएगा. ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी कल GT 2 सीरीज के लॉन्च की तारीख की पुष्टि करेगी. आज ब्रांड द्वारा जारी एक वीबो पोस्ट में कहा गया है कि Realme GT 2 Pro युवाओं के लिए अनुकूलित एक हाई-एंड फ्लैगशिप फोन है. पोस्ट में ‘See u Tomorrow’ टेक्स्ट से पता चलता है कि कंपनी कल Realme GT 2 सीरीज़ की लॉन्च तारीख की घोषणा कर सकती है.

Realme GT 2 Series के फीचर्स
Realme GT 2 Series में जीटी 2 और जीटी 2 प्रो जैसे दो फोन शामिल होने की संभावना है. पूर्व प्रतीत होता है कि TENAA में RMX3310 मॉडल नंबर के साथ दिखाई दिया है. इसमें 6.62-इंच AMOLED FHD+ 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 888 मोबाइल प्लेटफॉर्म, 16-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, Sony IMX766 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा और 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है.

Realme GT 2 Pro के फीचर्स
Snapdragon 8 Gen 1 संचालित Realme GT 2 Pro के 6.7-इंच AMOLED QHD + 120Hz डिस्प्ले, 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 50-मेगापिक्सल (OIS के साथ Sony IMX766) + 50-मेगापिक्सेल (अल्ट्रावाइड) + टेलीफोटो ट्रिपल कैमरा सिस्टम, 12 जीबी तक एलपीडीडीआर5 रैम, 1 टीबी तक स्टोरेज, 65W फास्ट चार्जिंग जैसे उन्नत स्पेक्स के साथ आने की उम्मीद है.

Realme GT 2 Pro में होंगे शानदार फीचर्स
जीटी 2 प्रो कुछ उन्नत सुविधाओं से लैस होगा जैसे कि इकोफ्रेंडली पेपर डिजाइन, दुनिया का पहला 150-डिग्री अल्ट्रावाइड कैमरा और एक एंटीना Array मैट्रिक्स सिस्टम. कंपनी एक अंडर-डिस्प्ले कैमरे के साथ जीटी 2 प्रो वैरिएंट पेश करने के भी विचार में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *