Breaking News

Rani Chatterjee ने Salman Khan के शो ‘Bigg Boss 15’ के ऑफर को ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को शुरू हुए लगभग एक हफ्ता होने जा रहा है। ये शो पहले दिन से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा है। हालांकि दर्शको को शो में इस बार एक चीज खल रही है और वो यह है कि इस बार बिग बॉस के 15वीं सीजन में भोजपुरी इंडस्ट्री से कोई सेलेब्स दिखाई नहीं दे रहा है। मेकर्स ने भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को शो का हिस्सा बनने के लिए ऑफर भेजा था। बॉलीवुडवाइफ से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 का हिस्सा ना बनने की वजह बताई है।

जब हमने मैसेज के जरिए रानी चटर्जी से बात की और पूछा क्या आपको इस बार बिग बॉस 15 का ऑफर मिला था? इस सवाल का जवाब देते हुए रानी चटर्जी ने कहा, ‘बाते होती रहती हैं हर बार, इस बार भी हुई थीं। मेकर्स की मुझसे बात नहीं हो पाई, टीम से हुई थी।’ इसके बाद उनसे पूछा गया कि इस बार बिग बॉस 15 में भोजपुरी इंडस्ट्री से कोई सेलेब्स नहीं, तो आपको कैसा फील होता है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह नजर आई थीं। इसके मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा है।’ हालांकि एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि मेकर्स ने इस बार काफी कोशिश की थी लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री से शो का हिस्सा बनने के लिए कोई राजी नहीं हुआ।

 

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री में सेल्फी क्वीन नाम से भी मशहूर हैं। रानी चटर्जी को ‘मस्तराम’ सीरीज में देखने के बाद दर्शकों उनकी अदाओं के कायल हो गए थे। इस सीरीज में रानी चटर्जी ने एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट सीन्स दिए थे। फिलहाल रानी चटर्जी अपने अपकमिंग भोजपुरी प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही शक्ति कपूर के साथ फिल्म ‘लेडी सिंघम’ में दिखाई देंगी।