Breaking News

Raj kundra की पहली शादी के टूटने का कारण थी Shilpa , Ex-Wife ने लगाए थे भद्दे आरोप

हाल ही में बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपना 46वां जन्मदिन मनाया हैं. सोशल मीडिया में शिल्पा छाई रहती है. कभी अकेले तो कभी अपने पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ. इंस्टाग्राम पर वो कई सारी तस्वीरें शेयर करती है. उनकी फोटो को देखकर पता चलता है कि वो एक हैप्पी फैमिली में रह रही हैं. लेकिन इस बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं कि वो राज कुंद्रा की पहली पत्नी नहीं बल्कि दूसरी पत्नी हैं.

शिल्पा थी शादी टूटने की वजह

राज कुंद्रा की पहली शादी कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) से हुई थी, लेकिन क्या आप जानते है राज की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर सरेआम आरोप लगाया था कि शिल्पा के कारण ही उनकी और राज के रिश्ते में दरार आई और दोनों का तलाक हो गया. बता दें कि शादी के बाद कुछ साल तक ही राज और कविता एक साथ रहे थे. कविता कुंद्रा की राज से एक बेटी भी है.

इंटरव्यू में लगाया था आरोप

कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मैंने उन दोनों की साथ में तस्वीरें देखती हूं और मुझे लगता है कि वो मेरी जिंदगी जी रही है. एक तरफ मैं अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश कर रही थी और दूसरी तरफ वो लगातार शिल्पा के ही बारे में बात करता रहता था. ऐसे जैसे उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ता था कि उसके मुझसे भी मशहूर, चालाक और बेहतर किसी को ढूंढ लेने की वजह से क्या नुकसान हुआ है.’

आगे कविता ने कहा कि, ‘उसने मुझे तलाक के लिए उकसाना शुरू कर दिया. मैंने पूछा कि क्या उसने किसी और से शादी का मन बना लिया है? लेकिन उसने सवाल टाल दिया.’ शिल्पा के परफ्यूम लॉन्च होने पर राज वहीं मौजूद थे और जब उनसे तब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने साफ मना करते हुए कहा कि वो बस शिल्पा के दोस्त हैं.

अपने बयान में राज कुंद्रा ने कही थी ये बात

अपने एक बयान में राज कुंद्रा (Raaj Kundra) ने कहा, ‘मेरी पत्नी और मैं 9 महीने पहले अलग हो गए थे और चार महीने पहले तलाक के लिए अर्जी दे दी थी. आपसी सहमति से हमने ये तलाक लिया था. तलाक का कारण मेरे लिए बहुत निजी है और इससे मेरी एक्स वाइफ की छवि प्रभावित होगी और मैं उनके लेवल पर गिरकर वैसा नहीं करना चाहता हूं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *