Breaking News

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 520 को नौकरी पत्र सौंपे

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब राज्य सहकारी बैंक के 520 क्लर्क-कम-डेटा एंट्री ऑपरेटरों को नियुक्ति पत्र सौंपे।चंडीगढ़ के टैगोर थिएटर में एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि आप सरकार सत्ता में आने के बाद पहले ही 40,000 से अधिक युवाओं को नौकरी के पत्र सौंप चुकी है।

मान ने कहा कि पंजाबियों में बेजोड़ लचीलापन है और उन्होंने हर क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि राज्य के मुखिया होने के नाते वह जनता की प्रगति और समृद्धि सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं।

मान ने कहा कि उनके पूर्ववर्तियों ने कभी भी जनता के कल्याण की परवाह नहीं की और वे अपने निहित राजनीतिक हितों के बारे में अधिक चिंतित थे।

उन्होंने कहा कि आप सरकार ने एक निजी कंपनी के स्वामित्व वाले गोइंदवाल बिजली संयंत्र को खरीदकर एक इतिहास रचा है। सीएम ने कहा कि अस्पतालों, स्कूलों में पूर्ण परिवर्तन देखा जा रहा है और नए मेडिकल कॉलेज भी खुल रहे हैं।

मान ने कहा कि ऐसे फैसले केवल वही नेता ले सकते हैं जो जमीनी स्तर पर लोगों की समस्याओं से अवगत हों।

उन्होंने कहा कि पिछले 18 महीनों के दौरान टाटा स्टील और अन्य जैसे बड़े औद्योगिक घरानों ने राज्य में निवेश करने की दिशा में कदम बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि पंजाब ने अब तक 55,000 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश आकर्षित किया है, जिससे 2.95 लाख नौकरियां पैदा होंगी। सीएम ने कहा कि 18 जनवरी को 590 और युवाओं को नौकरी के पत्र दिए जाएंगे।