Breaking News

PM MODI ने गुंडागर्दी, माफिया, भ्रष्टाचार, घोर परिवारवादी पर साधा निशाना, चुनावी रैली में कही ये बात

उत्तर प्रदेश में 7वें चरण के चुनाव का शोर शाम पांच बजे थम जायेगा। मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वाराणसी की रैली में बीजेपी के लिए हुंकार भरी। पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग गुंडागर्दी, माफिया, भ्रष्टाचार, घोर परिवारवादियों को पूरी तरह उब चुके हैं। इन तत्वो को नकार चुके हैं। पूरा उत्तर प्रदेश के मतदाता बिना बटे एकजुट हो गये हैं। सभी बोल रहे हैं कि आएगी तो भाजपा ही और आएंगे तो योगी ही। पीएम ने कहा कि आज एक तरफ डबल इंजन का डबल बेनिफिट है, जिसका लाभ उत्तर प्रदेश के सभी नागरिकों को मिल रहा है। दूसरी तरफ घोर परिवारवादियों की कोरी घोषणाएं हैं जो कभी पूरी हो ही नहीं सकती हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि देश के सामने कोई चुनौती आती है तो ये घोर परिवारवादी इसमें भी राजनीतिक हित ढूंढते रहते हैं। यूक्रेन मुद्दे पर भी विपक्ष राजनीति में लिप्त है। उन्हों ने इस दौरान यूक्रेन युद्ध और छात्रों की वापसी की भी बात की। प्रधानमंत्री ने कहा कि 21वीं सदी का ये तीसरा दशक पूरी दुनिया के लिए नई चुनौतियों के साथ ही अभूतपूर्व संकट लेकर आया है। उन्होंने कहा कि भारत ने तय किया है कि इस अभूतपूर्व संकट और चुनौतियों को हम अवसर में बदलेंगे। उन्होंने दावा किया यह संकल्प सिर्फ मेरा नहीं है, ये हिंदुस्तान के 130 करोड़ नागरिकों का है, आप सभी का है।

वोकल फॉर लोकल से भी चिढ़ते हैं परिवारवादी

पीएम ने कहा कि घोर परिवारवादी वोकल फॉर लोकल से भी चिढ़ते हैं। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में आज योग की, आयुर्वेद की धूम मची है। ये घोर परिवारवादी योग का नाम लेने से भी बचते हैं। कांग्रेस तो इससे भी आगे है जो खादी एक जमाने में कांग्रेस की पहचान होती थी। उस खादी को कांग्रेस के लोग भूल गये हैं। हमारे ये जो विरोधी लोग हैं उनसे कभी आपने एक बार भी सुना कि अपने देश में बनी हुई चीजें खरीदो, अपने देश में बनी हुई चीजों का उपयोग करो, देश में बनी चीजों को बढ़ावा दो? अगर ये आपके मित्र होते तो ये आपकी बनी चीजों को बेचने के लिए बोलते की नहीं? लेकिन इनके मुंह पर ताला लग गया है।