Breaking News

PM मोदी ने अरविंद त्रिवेदी के निधन पर जताया दुख, बोले- ‘जनसेवा के प्रति भी जुनूनी थे अभिनेता’

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के हिट सीरियल ‘रामायण’ (Ramayan) में रावण (Raavan) का किरदार निभाने वाले ऐक्टर अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi passes away) के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने ट्वीट कर दुख जताया. उन्होंने कहा कि अरविंद त्रिवेदी न केवल एक असाधारण अभिनेता थे बल्कि जनसेवा के प्रति भी जुनूनी थे. इसके साथ ही उन्होंने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक को भी याद किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा ” हमने अरविंद त्रिवेदी को खो दिया है, जो न केवल एक असाधारण अभिनेता थे बल्कि जनसेवा के प्रति भी जुनूनी थे. भारतीयों की पीढ़ियों के लिए, उन्हें रामायण टीवी धारावाहिक में उनके काम के लिए याद किया जाएगा. दोनों अभिनेताओं के परिवारों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना.”

पीएम मोदी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक को भी याद कर ट्वीट कर कहा ” पिछले कुछ दिनों में, हमने दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं को खो दिया है, जिन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता है. घनश्याम नायक को उनकी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा, विशेष रूप से लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में. वह बेहद दयालु और विनम्र भी थे.”