Breaking News

PM मोदी के हाथों सुरक्षित है देश, पांच गुना बढ़ाया रक्षा बजट

अपने उत्तराखंड दौरे के दूसरे दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रायवाला में पूर्व सैनिकों के सम्मान समारोह को संबोधित किया. नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे पूर्व सैनिक संवाद एवं सम्मान कार्यक्रम में आने का मौका मिला. सैनिकों को सम्मान देना हमारा कर्तव्य बनता ही है. लेकिन इन वीरों को कितना भी सम्मान दिया जाए वो कम पड़ेगा.

डिफेंस बजट पांच गुना किया: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बहुत से लोग कहते थे कि डिफेंस की चिंता करनी चाहिए. परन्तु डिफेंस के बजट के बारे में किसी ने सोचा था क्या? 2011-12 में डिफेंस का बजट 1 लाख 47 हजार करोड़ था. आज भारत का डिफेंस बजट 4 लाख 78 हजार करोड़ रुपए है. PM मोदी ने डिफेंस को प्राथमिकता दी है.

उत्तराखंड में सड़कों का जाल बिछाया: जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में सड़कों का जाल बिछाया है. उत्तराखंड में सड़क पर अच्छा काम हो रहा है. राज्य में विकास का काम तेजी से हो रहा है. वॉर ममोरियल बनाकर सैनिकों का सम्मान हुआ है.

पूर्व सैनिक सम्मान समारोह के बाद नड्डा हरिद्वार में संतों के साथ बैठक करेंगे. दोपहर बाद भाजपा कोर ग्रुप की बैठक आयोजित होगी. जिसके बाद नड्डा निर्वाचित निकाय और पंचायती राज संस्थाओं के प्रमुखों के साथ बैठक भी करेंगे.