Breaking News

PM मोदी की मां हीरा बा की हालत स्थिर, भाई प्रह्लाद ने बताया कब होगी अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज

मैसूर में सड़क हादसे (road accident) में जख्मी हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रह्लाद मोदी और परिवार के सदस्यों को बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. अब वे अपनी बीमार मां हीरा बा से मिलने के लिए अहमदाबाद (Ahmedabad) के लिए रवाना हो चुके हैं. उन्होंने इस दौरान लोगों से कहा, “आप मेरी मां के स्वास्थ्य (health) के बारे में जानना चाह रहे होंगे. उनकी सेहत स्थिर है. कहा जा रहा है कि उन्हें एक-दो दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी. प्रधानमंत्री (Prime minister) मां से मिलने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. मैं अहमदाबाद में अपने घर जा रहा हूं और वहां अपनी मां से मिलूंगा.”

बीमारी (Disease) मां से मिलने के लिए बुधवार दोपहर करीब 4 बजे पीएम नरेंद्र मोदी भी उनसे मिलने अस्पताल गए थे. यहां वह करीब डेढ़ घंटे उनके साथ रहे थे. डॉक्टरों से उनका हाल जाना था. इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो गए थे. पीएम से पहले उनके भाई सोमाभाई के अलावा गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल (CM Bhupendra Patel) और स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल हीरा बा का हाल चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा ने इस साल जून में ही अपना 100वां जन्मदिन मनाया है.

सांस लेने की समस्या के बाद हुईं भर्ती
पीएम की मां हीरा बा की मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी. इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करा दिया गया. डॉक्टरों ने उनकी मां का एमआरआई और सीटी स्कैन किया. इसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है. उनकी सेहत में सुधार है.

राहुल-प्रियंका ने जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की
वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की मां की तबीयत बिगड़ने की खबरों के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है. उन्होंने ट्वीट किया- एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है. मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.

वहीं प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले.

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़ने ने ट्वीट किया- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की माताजी के स्वास्थ्य लाभ की हम कामना करते हैं. आशा है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.

एक दिन पहले मैसूर में प्रह्लाद का हुआ था एक्सीडेंट
पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की कार का एक दिन पहले 27 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था. प्रह्लाद जब परिवार के साथ मैसूर से बांदीपुरा की तरफ जा रहे थे, तक उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई थी. इस हादसे में उन्हें मामूली चोटें आईं. एक्सीडेंट के बाद परिवार को मैसूर के JSS अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था.