Breaking News

OYO होटल में रेप, युवक ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर वारदात को दिया अंजाम

हरियाणा के पलवल जिले में दसवीं कक्षा की 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा का अपहरण कर नेशनल हाईवे स्थित ओयो होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर आरोपी द्वारा छात्रा व उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी गई. शहर थाना पुलिस ने पीड़ि‍त छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पलवल शहर थाना प्रभारी अनूप कुमार ने बताया कि शहर के एक मोहल्ला निवासी दसवीं कक्षा की 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने पुलिस को बताया कि देर रात उसके पास धतीर गांव निवासी टिंकू डागर का फोन आया और उसने मिलने के लिए घर से बाहर बुलाया. पीड़िता ने जब घर से बाहर आने के लिए मना किया तो आरोपी युवक ने उसे और उसके मम्मी-पापा को जान से मारने की धमकी दी. जिससे डर कर पीड़िता बिना परिजनों के बताए घर से बाहर गई.

बाहर टिन्कू डागर बाइक लेकर खड़ा हुआ था और उसे बाइक पर बैठाकर नेशनल हाईवे पर स्थित ओयो होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पीड़िता को रात के समय आगरा चौक पर छोडक़र और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. पीड़िता ने आगरा चौक पर एक व्यक्ति से फोन लेकर आपबीती अपने परिजनों को बताई तो उसका भाई आया और उसे घर ले गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पीड़िता ने घर जाकर अपनी में को आपबीती बताई और पुलिस को लिखित शिकायत दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366ए, 376, 506 भा.द.स. और 4 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी कहीं बाहर भागने की फिराक में था जिसको समय रहते ही गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.