Breaking News

ONGC के तीन कर्मचारी अगवा, हथियारबंद उग्रवादियों ने घटना को दिया अंजाम, मौके पर बड़े अधिकारी

असम के शिवसागर जिले से ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन यानी ONGC के तीन कर्मचारी अगवा हो गए हैं. उन्हें हथियारबंद उग्रवादी अगवा कर ले गए हैं. कर्मचारियों को शिवसागर जिले में स्थित ONGC की साइट से ही अगवा किया गया है. बताया जा रहा है कि उग्रवादियों ने बुधवार तड़के 3 बजे कर्मचारियों को अगवा किया है. ONGC ने इस बारे में बताया है कि हथियारबंद उग्रवादियों ने 21 अप्रैल को तड़के उनके तीन कर्मचारियों को अगवा कर ले गए. अगवा हुए कर्मचारियों में से दो जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट (प्रोडक्शन) और एक जूनियर टेक्नीशियन (प्रोडक्शन) हैं. जानकारी के मुताबिक, अगवा हुए कर्मचारियों के नाम मोहिनी मोहन, रितुल सैकिया और अलकेश सैकिया हैं.

ONGC ने बताया कि उग्रवादियों ने कर्मचारियों को साइट से कंपनी के ही एक ऑपरेशनल व्हीकल से अगवा किया. बाद में उस व्हीकल को असम-नागालैंड बॉर्डर के पास निमोनागढ़ जंगलों में छोड़ दिया. इस मामले में ONGC की तरफ से लोकल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है. कंपनी ने बताया कि पुलिस के सीनियर अधिकारी साइट पर हैं. स्थानीय प्रशासन को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया है. कंपनी अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में है.

हालांकि, अभी तक ये नहीं पता चल सका कि किस उग्रवादी संगठन ने कर्मचारियों को अगवा किया है. और उनकी मांगें क्या है? फिलहाल पुलिस कर्मचारियों की तलाश में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *