Breaking News

शाहरुख खान की बेटी सुहाना की मिरर सेल्फी ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर आने लगे कमेंट

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना ने अभी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कदम नहीं रखा है लेकिन पारिवारिक पृश्ठभूमि के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। सुहाना सोशल मीडिया की स्टार है। सुहाना ने काफी कम समय में अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी बना ली। सुहाना के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सुहाना ने हाल ही में बेहद स्टाइलिश मिरर सेल्फी शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है। इस मिरर सेल्फी को देखने वालों की संख्या काफी है। सुहाना की यह सेल्फी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

सुहाना खान ने शेयर की मिरर सेल्फी
सुहाना ने यह सेल्फी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है जिसमें वह तैयार होकर मिरर में सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। सेल्फी में सुहाना ने क्रॉप टॉप के साथ डेनिम बैगी जीन्स पहनी हुई है। साथ में उन्होंने मिंट ग्रीन कलर का हैंडबैग लिये हुए है और स्टाइलिश स्नीकर्स पहनी हुई है। इस सेल्फी में मजेदार बात यह है कि इसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। मिरर सेल्फी में सुहाना की टोंड बॉडी और एब्स साफ दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना का यह स्टनिंग पोज फैन्स के लिए जारी किया गया है। सुहाना की इस तस्वीर पर लगातार कमेंट आ रहे हैं।

Suhana khan

सुहाना फिलहाल न्यूयार्क में पढ़ाई कर रही हैं और वह जल्द ही अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चलते ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। वहीं फैन्स को सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू करने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सुहाना न्यूयार्क अपने कॉलेज ड्रामा और शॉर्ट फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं। फिल्म का नाम था द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू।