Breaking News

OnePlus अगले साल लॉन्‍च करेगी ये धांसू फोन, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

लंबे समय से खबरें आ रही थी की इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी OnePlus अपने नए फोन पर काम कर रही है। अब OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन जनवरी में लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी आज मंगलवार को कंपनी के सीईओ Pete Lau ने दी। फ्लैगशिप फोन को लेकर माना जा रहा है कि यह OnePlus 9 Pro का सक्सेसर होगा। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। वनप्लस 10 प्रो फोन को लेकर अटकलें है कि इसके साथ कंपनी OnePlus 10 फोन को भी लॉन्च करेगी। वनप्लस 10 सीरीज़ के दोनों फोन में कुछ अंतर मौजूद होंगे, जो अलग-अलग रेंज के ग्राहकों को आकर्षित करेंगे।

OnePlus के सीईओ Pete Lau ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर कंफर्म किया है कि OnePlus 10 Pro फोन जनवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल, उन्होंने सटिक तारीख का ऐलान नहीं किया है।

वनप्लस को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी 5 जनवरी को Las Vegas में CES 2022 इवेंट फिजिकल तौर पर आयोजित करने वाली है, जहां OnePlus 10 और OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। दोनों ही फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं, जिसे Qualcomm ने हाल ही में लॉन्च किया था।

नया वनप्लस 10 प्रो फोन फोन चीन लॉन्च के बाद ग्लोबली और भारतीय मार्केट में साल 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकता है।

OnePlus 10 Pro स्‍मार्टफोन फीचर्स (expected)
वनप्लस 10 प्रो में बड़ा वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है, जिसकी जानकारी हाल ही में लीक हुए केस रेंडर्स में मिली थी। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।

अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो स्मार्टफोन में 6.7 इंच (1440×3216 पिक्सल) का QHD डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। स्मार्टफोन 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB इंटरनल UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है। फोन IP68 रेटिंग के साथ आ सकता है, जो कि इसे डस्ट और वाटर रसिस्टेंट बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *