Breaking News

41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने दिखाया कातिलाना अंदाज, क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस को ग्लैमरस लुक देने वाली साड़ी की कीमत?

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से हर किसी को दीवाना करने वाली श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं जानता है. श्वेता उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी उम्र रिवर्स गियर में जा रही हैं.  41 साल की श्वेता तिवारी फैशन, स्टाइल और ब्यूटी से अपनी बेटी पलक तिवारी तक को मात देती हैं. श्वेता  के स्टाइल के आगे उनकी उम्र पानी भरती है. श्वेता भी आए दिन ग्लैमरस अंदाज का तड़का सोशल मीडिया पर लगाती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने यलो साड़ी में फैंस की नींद चुराई हैं, लेकिन क्या आप इस साड़ी की कीमत जानते हैं?

श्वेता फिट रहने के लिए बेटी से ज्यादा मेहनत करती हैं. श्वेता, सोशल मीडिया पर अपने फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. हाल ही में उन्होंने बेहद ही ग्लैमर्स साड़ी की फोटोज पोस्ट की हैं. मस्टर्ड यलो कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही है. हर एक फोटो में वह अलग अलग अंदाज पेश करती दिखाई दे रही हैं.

कभी 500 रुपये में काम करने वाली श्वेता तिवारी के पास आज हैं इतने करोड़ की  संपत्ति - Hindi News Website

जानिए कितने हजार की है श्वेता की साड़ी

श्वेता की साड़ी यलो कलर की है जिसमें गोल्डन धागे का वर्क है. लेकिन खास बात ये है कि इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी ब्लाउज कैरी किया है. ब्लाउज में स्टाइलिश डोरी का भी यूज किया गया है. इतना ही नहीं श्वेता ने अपने इस लुक को परफेक्ट बनाने के लिए स्टेटमेंट ईयररिंग्स को कैरी किया है.जबकि उन्होंने खास मेकअप का भी यूज किया.

श्वेता तिवारी की ये Photos सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल, क्या आपने देखीं? - shweta  tiwari traditional look-mobile

मेकअप के लिए उन्होंने स्मोकी आईज, न्यूड पिंक लिप्स, लाइट फाउंडेशन के साथ बालों को साइड पार्टेड करते हुए हेवी कर्ल्स में खुला छोड़ा.जो एक्ट्रेस के लुक को हटकर अंदाज के रहा है. इसके साथ ही अब अगर आउटफिट की कीमत पर नजर डालते हैं, तो यह इतनी भी किफायती नहीं थी कि हर कोई खरीद पाए. आपको बता दें कि फैशन डिजाइनर Nitika Gujral की ऑनलाइन वेबसाइट पर इसकी कीमत 67,500.रुपए बताई गई है.

Shweta Tiwari Looking Hot and Sexy in Yellow Saree Photos Viral

यहां देखें श्वेता तिवारी की फोटोज

आपको बता दें कि श्वेता को कसौटी जिंदगी शो से पहचान मिली थी, इस शो में वह प्रेरणा के रोल में दिखाई दी थीं. इस सीरियल के बाद एक्ट्रेस ने परवरिश जैसे कई सीरियल्स में काम किया. एक्ट्रेस को आखिरी बार सोनी के शो मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था. इस शो में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा हाल ही में वह खतरों के खिलाड़ी में भी दिखाई दी थीं. श्वेता एक बेटा और एक बेटी की मां हैं.