Wednesday , September 30 2020
Breaking News

मंगलवार को देवबंद कोतवाली के सब इंस्पैक्टर समेत दो और लोग निकले कोरोना पाॅजिटिव, देवबंद में लगातार बढ रहा है कोरोना पाॅजिटिव लोगो का आंकडा

रिर्पोट :- गौरव सिंघल, वरिष्ठ संवाददाता, सहारनपुर मंडल।

देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज ब्यूरो)। मंगलवार को 16 लोगों के सैंपल की आई रिर्पोट में देवबंद के तीन लोग कोरोना पाॅजिटिव आए है। देवबंद सीएचसी प्रभारी डा इंद्राज सिंह ने बताया कि आज 16 लोगो के सैंपल की रिर्पोट आई है। जिसमें तीन लोग कोरोना पाॅजिटिव आए है जबकि बाकी के 13 लोगो की रिर्पोट नेगेटिव आई है। उन्होने बताया कि आज कोरोना पाजिटिव आए.

तीन लोगो में देवबंद कोतवाली के सब इंस्पैक्टर और एक दंपति शामिल है। उन्होने बताया कि कोरोना पाॅजिटिव आए पति-पत्नी नेचलगढ के निवासी है। इनके परिवार से पहले भी कोरोना पाजिटिव केस निकल चुके है। इन्ही के परिवार का एक लडका कोरोना पाजिटिव निकला था। जो प्रोविजन स्टोर की दुकान पर काम करता था। उन्होने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम जो घर-घर जाकर कोविड का सर्वे कर रही है। उन्होने बीते शनिवार को उक्त दोनो को सांस में दिक्कत होने की समस्या के चलते चिन्हित किया था। जिसके बाद रविवार को इनके सैंपल लिए गए थे और आज आई रिर्पोट में दोनो पति-पत्नी कोरोना पाजिटिव आए है। पति-पत्नी दोनो को इलाज के लिए पीजीआई मैडिकल कालेज पिलखनी भेजा जा रहा है।
तीसरे व्यक्ति देवबंद कोतवाली में तैनात सब इंस्पैक्टर है। जो देवीकुंड स्थित फायर स्टेशन में रहते है। सब इंस्पैक्टर को जुकाम, खांसी और बुखार की शिकायत के चलते रविवार को सीएचसी पर बुलाकर सैंपल लिया गया था। जिनकी आज रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है। सब इंस्पैक्टर को उपचार के लिए कोविड हास्पिटल फतेहपुर भेजा जा रहा है। आज आए तीनो पाजिटिव लोगो का कोई यात्रा विवरण नहीं है। देवबंद में कोरोना पाॅजिटिव लोगो का आंकडा लगातार बढने से नगर के लोग बहुत चिंतित है। देवबंद में अब कुल कोरोना पाजिटिव केस 179 हो गए है। जिसमें से 140 लोग स्वस्थ हो गए है। जबकि एक्टिव केस 39 बाकी रह गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *