Breaking News

OMG! बड़े होंठ पाने के चक्कर में लड़की का हुआ ऐसा हाल! लोग बुलाने लगे बंदरिया

खूबसूरत और जवां दिखने के लिए कई महिलाएं कॉस्मेटिक्स या फिर Surgery का सहारा लेती हैं. लेकिन कई बार इसका नतीजा बेहद डरावना या फिर हास्यास्पद भी हो सकता है. कुछ ऐसा ही एक टिकटॉकर के साथ हुआ. इस लड़की ने अपने होठों को खूबसूरत और बड़ा दिखाने के लिए लिप ट्रीटमेंट (Lip treatment) करवाया. हालांकि, ऐसा करने से उसकी खूबसूरती में चार-चांद तो नहीं लगे, लेकिन चेहरा जरूर अजीब लगने लगा. इस लड़की ने ट्रीटमेंट के बाद टिकटॉक (TikTok) पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद कुछ लोगों ने चिंता जताई है तो कइयों की हंसी छूट पड़ी है.

वेबसाइट मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, टिकटॉक स्टार जेड ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी शक्ल बिगड़ी हुई नजर आती है. वीडियो में वो बेहद अजीब लग रही हैं, क्योंकि उनके होंठ के चारों ओर गहरे रंग का घेरा बन गया है. इससे उनका चेहरा न केवल भयावह लग रहा है, बल्कि कुछ लोगों को उनकी शक्ल बंदरिया जैसी लगने लगी है. दरअसल, लिप ट्रीटमेंट कराने के बाद जेड का कुछ ऐसा हाल हो गया है. अपने चेहरे की ऐसी दुर्गति होने के बाद जेड ने खुद को होमर सिम्पसन (यह एक कार्टून कैरेक्टर है, जिसमें शख्स के होंठ के आसपास गहरे रंग का घेरा होता है) कहा है.

यहां देखिए क्या हो गई जेड की हालत

 

जेड के मुताबिक, उन्होंने लिप फ्लिप ट्रीटमेंट करवाई थी. जिसके बाद उनके चेहरे की ये हालत हो गई. इसके लिए जेड ने बाकायदा 57 हजार से ज्यादा रुपए खर्च कर डाले. बता दें कि इस ट्रीटमेंट में होंठों के आसपास की स्किन को जलाया जाता है. इसी वजह से जेड के होंठों के इर्द-गिर्द गहरे रंग के दाग उभर आए हैं. जिससे उनका चेहरा बिल्कुल भी अट्रैक्टिव नहीं लग रहा है. टिकटॉक पर उनका वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें बंदरिया तक कह दिया है.

हालांकि, जेड को इससे बिल्कुल भी परेशानी नहीं है. उनका कहना है कि ये गहरे रंग ट्रीटमेंट का हिस्सा हैं. धीरे-धीरे ये ठीक होता जाएगा और स्किन टोन वापस आने लगेगी. जेड का कहना है कि उन्हें उसके बाद के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि इस ट्रीटमेंट से जेड के होंठ फूले हुए और बड़े लगने लगेंगे.