Breaking News

Noise ने भारत में लॉन्‍च किये नए जबरदस्‍त इयरबड्स, जानें कीमत व फीचर्स

वैसे तो भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक इयरबड्स मौजूद है और साथ ही टेक कंपनियां नए फीचर्स से लैस इयरफोन लॉन्‍च कर रही है। अब इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी Noise ने हाल ही में भारत में अपने नए इयरबड्स, Noise Buds Prima लॉन्च किए हैं जिनकी कीमत काफी कम है और इनमें आपको कई सारे फीचर्स दिए जा रहे हैं। आइए इन नये इयरबड्स के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

Noise ने लॉन्च किए नए इयरबड्स
Noise ने हाल ही में भारत में अपने नए इयरबड्स, Noise Buds Prima लॉन्च किए हैं। आपको बता दें कि ये इयरबड्स एनवायरमेंटल नॉइज कैन्सेलेशन (ENC) सपोर्ट के साथ आते हैं। इन इयरबड्स की खास इंस्टा-चार्ज तकनीक सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं।

कमाल का है प्लेबैक टाइम

Noise के ये इयरबड्स वैसे तो कई सारे फीचर्स के लिए चर्चा में हैं लेकिन आपको बता दें कि इनकी बैटरी लाइफ की काफी तारीफ की जा रही है। Noise Buds Prima एक खास इंस्टा-कझरगे तकनीक के साथ आते हैं। कंपनी का यह दावा है कि ये इयरबड्स इस तकनीक की मदद से 10 मिनट की चार्जिंग पर 120 मिनट यानी दो घंटों का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं।

 

Noise Buds Prima के बाकी फीचर्स
आपको बता दें कि ये इयरबड्स 44ms के लो लेटेंसी गेमिंग मोड और बेहतर वॉयस कॉलिंग सुविधा के लिए क्वॉड माइक सेटअप के साथ आते हैं। एंड्रॉयड डिवाइसेज इन इयरबड्स से जल्दी पेयर हो पाएं, इसके लिए इनमें आपको हाइपर-सिंक तकनीक भी मिलेगी। गूगल असिस्टेंट और सिरी को सपोर्ट करणए वाले ये इयरबड्स पानी और पसीने में खराब नहीं होते हैं।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर Noise Buds Prima की लॉन्च कीमत 1,799 रुपये है और ये 14 दिसंबर से सेल पर जाएंगे। इन इयरबड्स को आप ब्लैक, क्रीम और व्हाइट, इन तीन रंगों में खरीद सकते हैं।