Breaking News

Motorola जल्‍द लेकर आ रहा ये सस्‍ता स्‍मार्टफोन, फीचर्स देख आप भी हो जाएंगे खुश!

लेनेवो की स्‍वामित्‍व वाली कंपनी Motorola ग्लोबल मार्केट में एक नया बजट रेंज स्मार्टफोन Moto G32 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. डिवाइस की लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा नहीं हुआ है, हालांकि, हाल ही में लीक हुए स्मार्टफोन के आधिकारिक प्रेस रेंडर को देखते हुए, हम आने वाले दिनों में डिवाइस के डेब्यू की उम्मीद कर सकते हैं. अब टिपस्टर Evan Blass ने रेंडर जारी करके Moto G32 के सभी रंग विकल्पों के बारे में विवरण का खुलासा किया है. तो आइए जानते हैं Moto G32 के बारे में…

Moto G32 डिजाइन (Design)
Blass द्वारा लीक किए गए रेंडर से Moto G32 के लिए चार कलर ऑप्शन- गोल्ड, सिल्वर, रेड और ब्लैक का पता चलता है. डिवाइस में सामने की तरफ एक बड़ी चिप के साथ एक पंच-होल डिस्प्ले है. एक 3.5mm ऑडियो जैक, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल इसके निचले किनारे पर स्थित हैं. प्रतीत होता है कि G32 के बाईं ओर एक सिम कार्ड स्लॉट है जबकि वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं ओर स्थित हैं.

Moto G32 स्पेसिफिकेशन्स (Specifications)
Moto G32 के रियर में अब ट्रिपल कैमरा यूनिट है. कैमरा मॉड्यूल के देखकर लगता है कि डिवाइस के मुख्य कैमरे का रिजॉल्यूशन 50 मेगापिक्सल है. Moto G32 के लिए HD+ रिजॉल्यूशन वाली 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन और 90Hz रिफ्रेश रेट की उम्मीद है.

Moto G32 कैमरा (Camera)
इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल होगा. एक 50-मेगापिक्सल (मुख्य) + 8-मेगापिक्सल (अल्ट्रा-वाइड) + 2-मेगापिक्सल (मैक्रो) ट्रिपल कैमरा यूनिट डिवाइस के पीछे मौजूद हो सकती है. इसमें Android 12 OS प्रीइंस्टॉल्ड हो सकता है.

Moto G32 बैटरी (Battery)
Unisoc T606 CPU, 3 GB RAM और 5,000mAh की बैटरी G32 को पावर देगी. यह उम्मीद की जाती है कि गैजेट में 32 जीबी स्टोरेज शामिल होगी. 33W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट शायद शामिल है.