Breaking News

Monalisa ने पूल के किनारे दिखाए कातिलाना अंदाज, फोटोज देख थम गईं फैंस की धड़कनें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) हॉट और बोल्ड अभिनेत्री (Bhojpuri Actress) में से एक हैं। फैंस उनको देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि वो जब भी कोई वीडियो या तस्वीर साझा करती हैं तो जमकर वायरल हो जाती है। यूजर्स के उन पर रिएक्शन्स देखने के लिए मिलते हैं। वहीं अब मोनालिसा ने पूल के किनारे कातिल अदाएं दिखाते हुए फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, जिसे देख फैंस की धड़कनें थम गई।

Seeing the captivating performances of Bhojpuri actress Monalisa by the  poolside, the fans stopped beating, did you see the photos? - Stuff Unknownअब यदि मोनालिसा की तस्वीर (Monalisa Photos) की बात की जाए इस फोटोज में स्काई ब्लू कलर का स्वीम सूट पहने नजर आ रहे। साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी आधा खुला छोड़ा हुआ है। इसके अलावा पूल के किनारे उन्होंने पोज दिए।

Bhojpuri Bombshell Monalisa Looks Hot AF in Sexy Floral White Bikini as She  Chills in The Pool, Picture Will Blow Your Mind | India.comफोटोज को साझा करने के साथ ही अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ‘वक्त पूल में तैरने और सपने देखने का है…’ इस तस्वीर को देखते ही यूजर्स ने कमेंट्स की बौछार लगा दी है।

यूजर्स के कमेंट्स मिले-जुले रिएक्शन्स वाले होते हैं। कुछ ने तो भद्दे कमेंट्स किए हैं तो कुछ ने मोनालिसा फैंस भी हैं, जिन्होंने उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की है। एक यूजर्स ने मोनालिसा को ‘आई लव यू’ तक लिख दिया।

फोटोज साझा करने के केवल 2 घंटे के भीतर ही 63 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। मोनालिसा की तस्वीर को फैंस जमकर लाइक और साझा कर रहे हैं।

फिलहाल मोनालिसा की निजी जिंदगी की बात की जाए तो उन्होंने 2017 में भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant singh rajput) के साथ बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में शादी कर ली थी। उस समय इनकी शादी सुर्ख़ियों में रही थी। इनकी शादी को 4 साल हो गए हैं और दोनों एक अच्छी लाइफ जी रहे हैं।

साल 2021 की शुरुआत में मोनालिसा ने कहा था कि वो इस साल के आखिर तक अपने सारे काम निपटा कर फैमिली प्लानिंग कर सकती हैं। वहीं, उनके वर्कफ्रंट पर जाए तो वो इस वक्त टीवी शो ‘नमक इश्क का’ में इरावती का किरदार निभा रही हैं। उनका ये नेगेटिव रोल फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले अभिनेत्री को टीवी सीरियल ‘नजर’ में नजर आई थी। इसमें भी वो नेगेटिव रोल ‘डायन’ का किरदार निभा रही थीं। दर्शकों ने उनके इस रोल को भी बहुत पसंद किया था।