Saturday , September 28 2024
Breaking News

Maharashtra Assembly Elections : भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी संजय दत्त की बहन!, इस तस्वीर ने बढ़ाई अटकलें

 महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा जल्द हो सकती है। चुनाव (Election) के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने भी कमर कस ली है और तैयारियां शुरू कर ली है। इस बीच अब अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहन प्रिया दत्त (priya Dutt) के भी चुनाव (Election) लड़ने की संभावना तेज हो गई है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह कांग्रेस (Congress) के टिकट पर चुनाव मैदान में उतर सकती हैं।

बीते सोमवार कांग्रेस नेता वर्षा गायकवाड और विधायक असलम शेख ने कांग्रेस की नेता प्रिया दत्त से मुलाकात की है। विधानसभा चुनाव नजदीक है और सीट बंटवारे को लेकर महायुति और महा विकास आघाड़ी दोनो अपने सबसे बेहतरीन उम्मीदवार को आमने-सामने खड़ा करना चाहते हैं। इसलिए इस मुलाकात के बाद यह अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या कांग्रेस बांद्रा पश्चिम की सीट से आशीष शेलार के खिलाफ प्रिया दत्त को अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

बता दें कि प्रिया दत्त 2009 में मुंबई उत्तर मध्य सीट से कांग्रेस की सांसद रह चुकी हैं। हालांकि, साल 2019 और 2024 में वह भाजपा की पूनम महाजन के खिलाफ चुनाव हार गई थीं। बीते कुछ समय से प्रिया दत्त कांग्रेस में सक्रिय भूमिका में दिखाई नहीं दी हैं।