Breaking News

Kriti Kharbanda ने इस ट्रिक से 3 घंटे में बढ़ाया 15 किलो वजन!

आज के दौर में हर किसी को अपनी फिटनेस को लेकर चिंता रहती है, किसी को वजन घटाने की तो कोई बढ़ाने को लेकर मेहनत करने में जुटा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड के कलाकार भी पीछे नहीं हैं वो भी लगातार जिम में पसीना बहाते दिख ही जाते हैं। मगर अब फिल्म ‘हाउसफुल 4’ अभिनेत्री कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने एक वीडियो साझा करके सबको चौंका दिया है। ऐसा इसलिए कृति ने 3 घंटे में 15 किलो वजन बढ़ाकर दिखाया है।

हंस हंसकर लोट-पोट हुए फैंस

असल में, एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह पहले एक भारी भरकम जैकेट और नॉर्मल कपड़ों में वजन नापने वाली मशीन पर खड़ी होती हैं। उस समय मशीन उनका वजन 45 KG दिखाती है। मगर इसके बाद वह ब्राइडल लुक में दिखाई दे रही हैं और फिर मशीन पर खड़ी होती हैं तो उनका वजन लगभग 55-57 KG दिखाई देता है।

फैंस कर रहे कमेंट्स

इस वीडियो को साझा करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा है, ‘3 घंटे में 15 किलो वजन कैसे बढ़ाएं, वीडियो में जरूर देखें।’ साथ ही उन्होंने तीन लाफ्टर इमोजी भी बनाए हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कुछ ही घंटों में इस वीडियो को 3 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। लोग कृति के इस मस्ती भरे स्वाभाव की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

मगर जहां कुछ लोग कृति की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं। क्योंकि मशीन में वजन केवल 10-12 किलो ही अधिक नजर आ रहा है, इसलिए लोग कृति को गणित की क्लास दे रहे हैं। लोग उन्हें ट्रोल करके बता रहे हैं कि 45+10 = 55 होता है।

फिल्म ’14 फेरे’ हुई रिलीज

फिल्म ‘शादी में जरूर आना’, ‘हाउसफुल 4′ से बॉलीवुड में पहचान बना चुकीं कृति खरबंदा इन दिनों फिल्म ’14 फेरे’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म ज़ी 5 पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्रांत मैसी दिखाई दे रहे हैं।