Breaking News

KANGANA RANAUT ने मां की हेल्थ का खोला राज, योग से टली ओपन हार्ट सर्जरी

अपने बेबाक खयालों से लोगों चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं. अब एक बार फिर से कंगना ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने योग के फायदे बताए गये हैं और ये भी बताया कि उनकी मां भी योगा कर के ही ठीक हुई हैं.

योग से किया मां ने खुद को फिट

अपने इस पोस्ट में कंगना (Kangana Ranaut) लिखा कि उन्होंने अपने माता-पिता को उनकी हेल्थ की देखभाल रखने में मदद की है. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से पूर्व कंगना रनौत ने दो फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में कंगना के पैरेंट्स योग कर रहे हैं. कंगना रनौत ने कहा कि उनकी मां को पता चला की उन्हें बहुत सी स्वास्थ्य समस्याएं है और डॉक्टर ने उनको हार्ट सर्जरी की बात कही थी पर उन्होंने अपनी मां की दूसरे तरह से मदद करने का मन बना लिया.

नहीं हुई सर्जरी

अपनी पोस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा कि, ‘कल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है. मैं अपनी योग से जुड़ी कहानी शेयर करना चाहती हूं. हर कोई जानता है कि मैंन योग कब शुरू किया लेकिन कोई ये नहीं जानता कि मेरा परिवार योग कैसे करने लगा. कुछ लोगों ने विरोध जताया, कुछ लोगों ने समय लिया लेकिन अब सभी करने लगे हैं. कुछ साल पहले मेरी मां को डायबीटीज, थायराइड और हाई लेवल का कोलेस्ट्रॉल का पता चला था.

 

डॉक्टर ने कहा था कि मां के हार्ट की सर्जरी करनी पड़ेगी क्योंकि उन्हें ब्लॉकेज हो सकता है. मैंने अपनी मां से कहा कि मुझे दो महीने दे दें क्योंकि वह सर्जरी के पक्ष में नहीं थीं. उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और आज वह कोई भी दवा नहीं लेती हैं. वह मेरे परिवार में सबसे ज्यादा स्वस्थ और फिट हैं. मेरे पिताजी के घुटने जवाब दे गए थे. मैंने उन्हें भी योग से ठीक किया है. मुझे खुशी है कि मैंने अपनी फैमिली को गिफ्ट के तौर पर योग दिया है.’

पैरेंट्स से है खास लगाव

कंगना ने लिखा कि, ‘एक खुशहाल फैमिली के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. मैं रोजाना अपने माता-पिता को फोन करके पूछती हूं कि क्या उन्होंने योग किया. आज सुबह उन्होंने ये तस्वीरें मुझे अपने घर मंडी (हिमाचल) में योगाभ्यास से भेजी हैं.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बहुत जल्द फिल्म ‘थलाइवी’ में दिखाई देने वाली हैं. यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है. फिर कंगना रनौत फिल्म ‘धाकड़’ में एजेंट अवनि के किरदार में नजर आने वाली है. तेजस फिल्म में कंगना पायलट के किरदार में दिखेंगी.