Breaking News

J&K: बारामुला में आतंकियों ने सेना के काफिले पर किया ग्रेनेड हमला, छह नागरिक घायल, तलाशी अभियान जारी

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकियों ने सेना के काफिले पर ग्रेनेड से हमला किया। ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा, जिससे विस्फोट हो गया। इस दौरान छह नागरिक घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया है।

एक अधिकारी ने बताया कि बारामुला के आजाद गुंज पुल के पास आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाने की नापाक हरकत की। हालांकि निशाना चूकने की वजह से ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा और विस्फोट हो गया। इस विस्फोट की जद में आने से छह स्थानीय नागरिक घायल हो गए। जिनका उपचार चल रहा है।
बता दें कि सुरक्षाबलों की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। अगस्त महीने में सुरक्षाबलों ने कमराजीपोरा पुलवामा, क्रीरी बारामुला, मूल चित्रग्राम शोपियां, हंदवाड़ा के गनोपोरा क्रालगुंड क्षेत्र, किल्लूरा शोपियां, जडूरा, पुलवामा और पंथा चौक श्रीनगर में अलग-अलग मुठभेड़ों के दौरान 16 आतंकियों को मार गिराया गया।

इसके अलावा जम्मू संभाग के राजोरी में भी सेना ने एक घुसपैठिए को मार गिराया गया। गौरतलब है कि 2020 के पहले आठ महीनों में करीब 161 आतंकी मार गिराए गए हैं। यही वजह है कि खात्मे की कगार पर पहुंच चुके आतंकी संगठन सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *