Breaking News

Jhalak Dikhhla Jaa 10: आ गई फाइनल डेट! जानिए कब से शुरू होगा ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10?

झलक दिखला जा 10 कब से शुरू हो रहा है ये सवाल हर दर्शक के जेहन में है। पूरे 5 साल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे इस रियलिटी टीवी शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। रियलिटी टीवी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 10’ में सेलेब्रिटीज के बीच डांस कॉम्पटीशन होता है और इस बार टीवी की दुनिया के कई मशहूर सितारे इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कंटेस्टेंट लिस्ट से लेकर शो की टाइमिंग तक सब कुछ।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Judges – Madhuri to Nora
मेकर्स चाहते थे कि इस बार काजोल शो में बतौर जज एंट्री करें और दर्शकों को करण जौहर और काजोल की जोड़ी शो को जज करती नजर आए। लेकिन कुछ कारणों के चलते काजोल ने शो करने से मना कर दिया जिसके बाद मेकर्स फिर एक बार मशहूर एक्ट्रेस और डांसर माधुरी दीक्षित को शो में वापस ले आए हैं। तो इस बार आपको माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही शो में नजर आएंगी।

Jhalak Dikhhla Jaa Season 10 Start Date
इस मशहूर डांस रियलिटी शो का इंतजार लाखों दर्शकों को है। शो सितंबर से शुरू होने जा रहा है। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक ये मशहूर टीवी शो 2 सितंबर से टीवी पर प्रसारित होने लगेगा। हालांकि खबर ये भी है कि फाइनल डेट को लेकर मेकर्स में काफी कनफ्यूजन रहा है लेकिन फिर 2 सितंबर की तारीख फाइनल की गई है।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Contestants List
नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित दोनों ही कमाल की डांसर हैं तो ऐसे में जाहिर तौर पर ये एक स्ट्रॉन्ग और टफ ज्यूरी होने वाली है। कंटेस्टेंट्स के लिए भी जजेज को इंप्रेस कर पाना खासा मुश्किल होगा। कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अभी तक निक्की तंबोली, निया शर्मा, पारस कलनावत और हिना खान के इस शो का हिस्सा बनने की खबरें सामने आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *