Breaking News

जब विलेन बनकर पर्दे पर आए रवि किशन, OTT से लेकर थिएटर तक में बनाया भौकाल

भोजपुरी फिल्मों के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले दिग्गज एक्टर और राजनेता रवि किशन आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाले रवि किशन ने टीवी सीरीज से लेकर OTT तक और फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक हर प्लेटफॉर्म के लिए काम किया है। लेकिन लंबे वक्त तक तरह-तरह के किरदार निभाने के बाद अब उन्हें विलेन के रोल ज्यादा ऑफर होने लगे हैं।

रवि किशन ने यूं तो बीच-बीच में कई बार विलेन के रोल किए हैं लेकिन बढ़ती उम्र के साथ बढ़ा हुआ वजन और भारी-भरकम रौबदार चेहरा उन्हें विलेन के तौर पर ज्यादा कद्दावर दिखाता है। दिलचस्प बात ये भी है कि बतौर विलेन भी वह दर्शकों का उतना ही प्यार कमा रहे हैं जितना हीरो के तौर पर कमाते रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं रवि किशन की उन फिल्मों के बारे में जब वह बतौर विलेन पर्दे पर नजर आए।

साल 2014 में आई फिल्म Race Gurram में रवि किशन का एग्रेसिव अंदाज दर्शकों को डरा पाने में कामयाब रहा। अपनी मजाकिया बातों और क्यूट चेहरे के जरिए दर्शकों का प्यार पाने वाले रवि किशन ने इस फिल्म में दर्शकों को डराया भी खूब।

रवि किशन ने हर उस क्षेत्र में प्रोजेक्ट किए जहां उन्हें लगा कि उन्हें चुनौतीपूर्ण रोल मिल रहा है। सैफ अली खान की फिल्म बुलेट राजा में रवि किशन ने एक ट्रांसजेंडर विलेन का रोल किया जिसका न सिर्फ लुक काफी चर्चा में रहा बल्कि इस फिल्म में उनके काम की थी जमकर तारीफ हुई।

फिल्म Okka Ammayi Thappa में भी रवि किशन का लुक चर्चा का विषय रहा। रवि किशन हर फिल्म में अपने लुक पर खास फोकस रखते हैं। उनके एक्सप्रेशन्स ही यूं तो किसी किरदार में जान डालने को काफी हैं लेकिन लुक ट्रांसफॉर्मेशन सोने पर सुहाना हो जाता है।

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म MX प्लेयर की सुपरहिट वेब सीरीज में जब रवि किशन एक खूंखार पुलिस अफसर के तौर पर नजर आए तो शायद ही किसी ने उन्हें ऐसे अवतार में देखने की कल्पना की थी। लेकिन निगेटिव पुलिस अफसर के रोल में भी रवि किशन सब पर भारी रहे और ये सीरीज हिट हो गई।