Breaking News

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने सुलझाई हत्याकांड की गुत्थी, मामूली विवाद पर एक शख्स की हत्या करने के आरोप में एक गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार करके हत्या के मामले को सुलझा लिया है जिसने मामूली विवाद के बाद एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त ने बताया कि मृतक चंचल कुमार पुत्र बागेश्वर राय मूल निवासी ग्राम गोपालपुर मोहल्ला अवदेश टोला, वार्ड नंबर 14, चक फिजोला जिला मधेपुरा, बिहार का रहने वाला था, जिसकी कुछ दिन पहले सिर में चोट लगने से मौत हो गयी थी।  उन्होंने बताया कि जांच करने पर पुलिस को पता चला कि चंचल कुमार और बालेश्वर राय पुत्र बिमल राय निवासी ग्राम गोपालपुर मोहल्ला अवदेश टोला, वार्ड नंबर 14, चक फिजोला जिला मधेपुरा, बिहार जालंधर के कोट कलां में किराए पर रह रहे थे।  स्वपन शर्मा ने बताया कि 5 जनवरी 2024 की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

पुलिस आयुक्त ने आगे कहा कि बालेश्वर राय द्वारा चंचल कुमार को गाली देने के बाद विवाद बढ़ गया और उनके बीच मारपीट होने लगी। उन्होंने बताया कि झगड़े के दौरान बालेश्वर राय ने चंचल राय के सिर पर लकड़ी से वार कर जानलेवा हमला कर दिया। स्वपन शर्मा ने बताया कि चंचल को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर 06 दिनांक 18-01-2024 पुलिस स्टेशन कैंट जालंधर में दर्ज की गई थी।  उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्वप्न शर्मा ने आगे कहा कि कमिश्नरेट पुलिस अपराध पर नकेल कस कर शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है और किसी भी अपराधी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।