Breaking News

अपराधी का पीछा करते ASI को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में तोड़ा दम

अमृतसर के सिविल अस्पताल में एक अपराधी का मेडिकल करवाने पहुंचे ASI की हार्ट अटैक से मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अपराधी ASI को चकमा देकर फरार होने की कोशिश कर रहा था। जब ASI ने उसका पीछा किया तो उनकी सांस फूल गई और हार्ट अटैक आ गया। हालांकि, पुलिस का इस मामले में कहना है कि कोई अपराधी नहीं भागा। ASI की जान अस्पताल में अपराधी का मेडिकल करवाने के दौरान हुई है।

ASI suffered heart attack while chasing criminal, died in hospital : मौके पर मौजूद रहे लोगों ने बताया कि थाना बस स्टैंड में तैनात ASI परमजीत सिन्हा एक अपराधी को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे। वह अपराधी को जेल ले जाने से पहले उसका मेडिकल करवाने पहुंचे थे। इसी दौरान अपराधी ने उन्हें चकमा देकर भागने की कोशिश की। ASI ने उसका पीछा कर अपराधी को फिर से पकड़ लिया। इस भागदौड़ में ही ASI की सांस फूल गई। सामने आए एक वीडियो में दिख रहा है कि ASI ने दौड़कर अपराधी को पकड़ा है, और उनकी सांस फूल रही है। वह बात करने की स्थिति में भी नहीं थे। पकड़े अपराधी को वह अस्पताल ले जाने लगे तो रास्ते में ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया। अन्य पुलिसकर्मी उन्हें फौरन इमरजेंसी लेकर पहुंचे, जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस इस पूरे घटनाक्रम से साफ इनकार कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि परमजीत सिंह को मेडिकल करवाने के दौरान ही हार्ट अटैक आया है। कोई अपराधी पुलिस को चकमा देकर नहीं भागा। जांच के लिए लाया गया अपराधी भी पुलिस की गिरफ्त में है। एएसआई परमजीत सिंह की उम्र 51 साल की थी। वह अमृतसर में फतेहगढ़ चूड़ियां रोड के निवासी थे। दुर्घटना के बाद हॉस्पिटल में उसकी पत्नी और बहन पहुंची थी। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। सदमे में दोनों ने किसी से बात भी नहीं कर पाईं। महिला पुलिसकर्मी उन्हें संभालने में लगी रही।