Breaking News

IPL 2022: RCB ने जिस खिलाड़ी को सिर्फ एक मैच में दिया मौका, उसी ने प्लेऑफ में पहुंचाया

टिम डेविड (Tim David) आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस से खेल रहे हैं. लेकिन उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी थैंक्यू बोल रहे हैं. इसका बड़ा कारण है. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 11 गेंद पर 34 रन बनाकर मुंबई को जीत दिलाई. दिल्ली को मिली हार के कारण ही आरसीबी की टीम प्लेऑफ में जगह बना सकी. टिम डेविड 2021 में आरसीबी का हिस्सा रहे थे, लेकिन उन्हें सिर्फ एक ही मैच में खेलने का माैका मिला था.

मैच में दिल्ली ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 159 रन बनाऐ थे. जवाब में मुंबई ने 5 गेंद शेष रहते 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. अब आरसीबी की टीम 25 मई को एलिमिनेटर के मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी. सिंगापुर की ओर से टिम डेविड इंटरनेशनल मुकाबला भी खेल चुके हैं. वे आईपीएल में उतरने वाले वहां के पहले खिलाड़ी बने.

उन्हें 2021 के दूसरे चरण में आरसीबी ने टीम में शामिल किया था. उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलने का मौका मिला था. नंबर-5 पर उतरे डेविड 3 गेंद पर एक रन बनाकर दीपक चाहर की गेंद पर आउट हुए. आरसीबी को यह मैच गंवाना भी पड़ा था. आरसीबी ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 156 रन बनाए थे. सीएसके ने 18.1 ओवर में 4 विकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *