Breaking News

IPL से सन्यास ले रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी! कैप्टन कूल के ऐलान से हुआ साफ

हर साल जीत का दबदबा बनाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। महेंद्र सिंह धोनी (M.S. Dhoni) वाली कप्तानी की टीम ने आईपीएल में इतना खराब प्रदर्शन किया कि CSK प्लेऑफ से भी बाहर हो गई। इस खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल होने लगी कि कैप्टन कूल धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से सन्यास लेने के बाद IPL से भी सन्यास ले लेंगे, जिस पर एमएस धोनी ने सफाई पेश की है और क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ा ऐलान किया है।

सोशल मीडिया पर फैले इस अटकले पर महेंद्र सिंह धोनी ने फुल स्टॉप लगा दिया है। किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के साथ आखिरी IPL मैच के दौरान एमएस धोनी ने ऐलान किया है कि वह अभी आईपीएल छोड़ने के मूड में नहीं हैं। वह CSK के लिए फिलहाल खेलते रहेंगे। रविवार को टॉस के दौरान कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने एमएस धोनी से सवाल किया था, जिस पर महेंद्र सिंह धोनी ने इन अटकलों पर फुल स्टॉप लगाया।

दरअसल, डैनी मॉरिसन ने धोनी से पूछा था, क्या ये आपका पीली जर्सी में आखिरी आईपीएल मैच होगा? इस पर धोनी ने जवाब दिया था, नहीं बिलकुल नहीं, ये मैरा पीली जर्सी में आखिरी मैच नहीं है। बता दें कि, खेल में अच्छा प्रदर्शन न होने के बाद भी CSK के सीईओ ने भी ऐलान किया था कि धोनी अगले साल भी CSK के लिए खेलते रहेंगे। सन्यास की अटकलें तब उठी जब मुंबई इंडियन्स के खिलाफ लीग मैच के दौरान धोनी अपनी जर्सी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या को देते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *