Breaking News

उपेंद्र कुशवाहा का दावा, चुनाव नतीजों के बाद तेजस्वी BJP के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज चुनाव प्रचार का आखिरी दौर है। बिहार में तीन नवंबर को दूसरे चरण का चुनाव होने जा रहा है। इसे लेकर सभी सियासी दल अपनी सियासी गोटियां फिट करने में जुट चुके हैं। उधर, चुनाव प्रचार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। बयानबाजी अपने चरम पर है। अब इसी बीच रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कशवाहा तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दे चुके है। उन्होंने कहा कि बिहार में चुनावी नतीजों के बाद तेजस्वी बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे। राजद और बीजेपी इसके लिए तैयार हो चुके हैं। पूरा प्लान भी बन चुका है। बस..अब इन दोनों ही दलों को नतीजों का इंतजार है। खैर, उपेंद्र कुशवाहा का यह दावा सत्यता के पैमाने पर कितना खरा उतरता है। यह तो फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा।

 तेजस्वी यादव पर उठाए सवाल 
इसके साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी के दावों पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि आखिर किस आधार पर तेजस्वी लगातार यह दावा कर रहे हैं कि 9 नवंबर को लालू यादव जेल से रिहा हो जाएंगे और उनके इस दावे को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी खामोश हैं। उनके इस दावों से यह साफ जाहिर है कि अंदरखाने दोनों ही दलों के बीच साठंगांठ बन चुकी है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी अब बीजेपी को सरेंडर कर चुके हैं, चूंकि उन्हें जेल जाने से डर लगता है, इसलिए उन्होंने बीजेपी के सामने आत्मसमर्पण करना मुनासिब समझा है।

अनाप शनाप बोल रहे नीतीश 
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश सरकार अब अपनी हार से बौखला चुके हैं। लिहाजा, वे अब चुनावी सभाओं में अनाप शनाप बोल रहे हैं। हालात अब ऐसे बन चुके हैं कि जेडीयू के कार्यकर्ता अब मेरे पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसक हो चुके हैं।