Breaking News

सहारनपुर में भारतीय वायु सेना ने पिलखनी मेडिकल कॉलेज, सिविल अस्पताल पर हैलीकाप्टर से फूलों की वर्षा

रिपोर्ट :गौरव सिंघल, वरिष्ठ संवाददाता,     सहारनपुर मंडल।

सहारनपुर (दैनिक संवाद न्यूज ब्यूरो)कोरोना कॉल में अपने जीवन को दांव पर लगाकर जनमानस की रक्षा करने वालों को रविवार को भारतीय सेना ने एयरफोर्स स्टेशन सरसावा से उड़ान भरने वाले हेलीकॉप्टर से फूलो की वर्षा कर दिल से सलाम किया है।

इंडियन एयर फोर्स ने कोरोना वरियर्स को सलाम करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया और अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार देश के विभिन्न हिस्सों में अस्पतालों के ऊपर गुलाब के फूलो से वर्षा की। जानकारी के अनुसार अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यूपी के रेड जोन घोषित जिला सहारनपुर में भी भारतीय वायु सेना ने पिलखनी मेडिकल कॉलेज, सिविल अस्पताल पर हैलीकाप्टर से फूलों की बारिश की। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ के ऊपर फूल बरसाए गए।

जिससे नीचे खड़े डॉक्टरों ने ताली बजाकर और भारत माता की जय घोष कर अपनी खुशी का इजहार किया। इस दौरान कोरोना वायरस के खिलाफ सक्रिय भूमिका निभा रहे डॉक्टर और नर्स में से कुछ इस सम्मान को देखकर भावुक हो गए और उनकी आंखें भर आई। उधर सहारनपुर जनपद के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने भारतीय वायु सेना और एयरफोर्स स्टेशन सरसावा का इसके लिए आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि इससे डाक्टरों और नर्सो का हौसला बढ़ेगा। उन्होने इसके लिए भारतीय वायु सेना को  धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *