Breaking News

Ind vs SL 3rd ODI: मनीष पांडे की आज हो सकती है छुट्टी! ये खिलाडी कर सकता है वनडे डेब्यू

भारत-श्रीलंका (India vs Sri lanka) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। मंगलवार को दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम (Team India) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ 3 विकेट से जीत हासिल की थी।

इस मैच को जीतकर भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है और 2-0 से बढ़त बना ली। इससे पहले भारत ने वनडे सीरीज जीत ली है, तो ऐसे में वह तीसरे मैच में कोई बड़ा परिवर्तन कर सकती है।

India Vs Sri Lanka: पहले वनडे में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, संजू सैमसन का डेब्यू लगभग तयहो सकती है मनीष पांडे की छुट्टी

पहले वनडे मैच में मनीष पांडे फ्लॉप हो गए थे, वह 40 गेंदों पर 26 रन बनाकर आउट हो गए थे। वहीं दूसरे वनडे में भी कुछ खास नहीं कर सके। उनके इस खराब प्रदर्शन के बाद तीसरे वनडे में उनकी छुट्टी हो सकती है। मनीष पांडे के स्थान पर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका मिल सकता है। पिछले काफी वर्षों से संजू सैमसन घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सैमसन जैसे अच्छे बल्लेबाज को अधिक देर तक बेंच पर नहीं रख सकते। मनीष पांडे को बाहर बैठाने की यह कीमत पर हो, जो अब तक फ्लॉप हुए हैं।

Manish Pandey Biography | Age, Height, Stats, Achievements and Recordsमनीष पांडे ने किया ख़राब प्रदर्शन

पहले मैच में संजू सैमसन थोड़ा परेशान थे इसी कारण ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में खेलने का अवसर दिया गया। ईशान किशन ने पहले वनडे में 33 गेंदों पर अर्धशतक बनाया और 59 रनों की पारी खेली। दूसरे मैच में ईशान किशन 1 रन ही बनाकर आउट हो गए। इसी के साथ उन्हें एक और मौका मिलने की संभावना भी है। मनीष पांडे के स्थान पर संजू सैमसन को जगह मिल सकती है। अब तक पांडे मिले दोनों मौकों का लाभ नहीं उठा पाए। वहीं साथ ही सूर्यकुमार यादव को भी प्लेइंग इलेवन में अवसर मिलने की संभावना है।

Kuldeep Yadav Reveals Ms Dhonis Golden Words - 'हैट्रिकमैन' कुलदीप यादव ने किया खुलासा, धोनी की सलाह का कैसे फायदा मिला - Amar Ujala Hindi News Liveइन्हें मिल सकता है मौका

स्पिनरों में कुलदीप यादव की भी छुट्टी हो सकती है। कुलदीपके स्थान पर राहुल चाहर को टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था। इंडियन टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ इस मैच में लेग स्पिनर राहुल चाहर को वनडे में डेब्यू का मौका दे सकते हैं। आईपीएल में राहुल चाहर ने मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन कर इंडियन टीम में अपना स्थान प्राप्त कर लिया है। अब वह तीसरे वनडे में कुलदीप यादव के स्थान पर राहुल चाहर आ सकते हैं। राहुल चाहर भारतीय टीम के लिए तीन टी-20 मैच खेल चुके हैं, मगर अब भी उन्हें वनडे डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि राहुल चाहर तेज गेंदबाज दीपक चाहर के भाई लगते हैं।

Team India की पहले ODI में ये हो सकती है प्लेइंग-11 टीमतीसरे वनडे में इंडिया की प्लेइंग इलेवन ये हो सकती है

शिखर धवन (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, राहुल चाहर।